स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस की ड्रेस पहनकर आये बदमाशों ने चार परिवारों को बंधक बनाकर लूटा

Ashish Kumar Shukla

Publish: Aug 16, 2019 19:11 PM | Updated: Aug 16, 2019 19:13 PM

Azamgarh

इस घटना से गांव में दहशत व्याप्त है

आजमगढ़. पुलिस की वर्दी में आये दर्जभर बदमाशों ने अहरौला थाना क्षेत्र के गढ़वा गहजी गांव में गुरुवार की रात एक ही खानदान के चार परिवारों को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। बदमाशों ने परिजन को बंधक बना लिया। इस घटना से गांव में दहशत व्याप्त है।
गढ़वा गहजी गांव निवासी जगदीश निषाद, राजपत निषाद, सुरेश निषाद सहित चार पाटीदारों के परिवार के सभी सदस्य गुरुवार की रात में रहे थे। इनका आरोप हैकि रात लगभग बारह बजे तीन वाहनों पर सवार होकर दर्जनभर लोग पुलिस की वर्दी में पहुंचे और चारों के घरों पर धावा बोल दिया। इस दौरान बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। विरोध करने पर राजपत निषाद, जगदीश निषाद, सुरेश निषाद, राम उजागर निषाद को मारपीट कर घायल कर दिया।
रक्षाबंधन के पर्व पर मायके आयी मालती निषाद पुत्री राजपत के कान का झुमका, मनसा देवी पत्नी पप्पू के घर में बक्सा में रखा सोने का हार, झाला, मंगलसूत्र व दो हजार रुपये नकदी लूट लिए। यही नहीं बदमाशों ने घर के बारह सोई सरोजा देवी पत्नी सुरेश का मंगल सूत्र, झुमका, किशोरी देवी पत्नी राम उजागीर का कनफूल, मंगलसूत्र आदि भी लूट लिया।
बदमाशों के जाने के बाद पीड़ितों ने फोन कर घटना की सूचना संबंधित थानेदार और एसपी को दी। वहीं घटना से नाराज गांव के लोग सड़क पर उतर गए। पुलिस के समझाने के बाद मामाला शांत हुई। मामले की छानबीन जारी है।