स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा को भारी पड़ सकती है इनकी नाराजगी, बोले 2022 में सिखाएंगे सबक

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Nov 17, 2019 16:54 PM | Updated: Nov 17, 2019 16:54 PM

Azamgarh

केंद्र व प्रदेश सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप

अति पिछड़ा एवं अति दलित महासंघ ने कहा दलितों के साथ किया गया धोखा।

आजमगढ़. भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार की मुश्किल बढ़ सकती है। कारण कि अति पिछड़ों की नाराजगी सरकार के प्रति लगातार बढ़ रही है। अति पिछड़ा एवं अति दलित महासंघ ने रविवार को बैठक मेहता पार्क में बैठक कर सरकार पर अति पिछड़ों व अति दलितों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया। बीजेपी को झूठ की नर्सरी करार दिया। साथ ही आरक्षण में बटवारे का वादा पूरा न होने पर वर्ष 2022 के चुनाव में पार्टी को सबक सिखाने की चेतावनी दी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष सूर्यमुखी गोंड ने कहा कि देश व प्रदेश की सभी राजनीतिक दलों ने अति पिछड़ों व अति दलितों को हमेशा ठगने का काम किया है। इन्हेंने हमसे वोट तो लिया लेकिन हमारे समाज के लिए कभी कुछ नहीं किया। केवल हमें ठगते रहे। भाजपा की सरकारों ने भी हमारे साथ वहीं किया। बल्कि बीजेपी तो सबसे आगे निकल गयी। यह दल झूठ की नर्सरी है। जब वोट लेना था तो कहा कि मेरी सरकार आयेगी तो प्रदेश में अति पिछड़ों व अति दलितों का आरक्षण अलग किया जाएगा। केंद्र में दूसरी बार सरकार बन गयी और प्रदेश सरकार के तीन साल पूरे होने वाले है लेकिन सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया। इससे अति पिछड़ा और अति दलित समाज ठगा महसूस कर रहा है।

जिलाध्यक्ष यशवंत सिंह चैहान ने कहा कि बीजेपी सरकार में भय व भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। अपराधी खुलेआम अपराध कर रहे हैं। अगर सरकार हमसे किया वादा पूरा नहीं करती है तो हम बीजेपी को वर्ष 2022 में सबक सिखाएंगे। इस मौके पर शत्रुधन चैहान, अनिल चैहान, महेंद्र प्रताप, चंदन वेनवंशी, जद्दू गोंड, माधुरी गोंड, शिवसरन चैहान आदि उपस्थित थे।

By Ran Vijay Singh

[MORE_ADVERTISE1]