स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

किशोरी के साथ छेड़खानी , FIR दर्ज

Devesh Singh

Publish: Jan 22, 2020 19:32 PM | Updated: Jan 22, 2020 19:32 PM

Azamgarh

मुबारकपुर थाने की पुलिस ने दहेज उत्पीड़न की शिकार हुई विवाहिता के मां की तहरीर पर मंगलवार को आरोपित किए गए दामाद के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। निजामाबाद थाने में मंगलवार को किशोरवय लड़की के साथ छेड़खानी करने तथा विरोध करने पर जानमाल की धमकी देने के आरोप में नामजद युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
निजामाबाद क्षेत्र के निवासी ने गोविंद चौहान पुत्र रामाशीष पर पुत्री के साथ छेड़खानी करने तथा विरोध करने पर जानमाल की धमकी देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना बीते 19 जनवरी को हुई बताई गई है।

[MORE_ADVERTISE1]

पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज
आजमगढ़। मुबारकपुर थाने की पुलिस ने दहेज उत्पीड़न की शिकार हुई विवाहिता के मां की तहरीर पर मंगलवार को आरोपित किए गए दामाद के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अतरडीहा गांव की रहने वाली उषा देवी पत्नी रामधन मौर्य का आरोप है कि कानपुर नगर के रावतपुर थाना अंतर्गत आदर्श नगर निवासी दामाद रवि मौर्य पुत्र सुभाष मौर्य उसकी पुत्री को दहेज की मांग को लेकर मारता-पीटता व प्रताड़ित करता है। महिला द्वारा आरोपित किए गए दामाद के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। विवेचना उपनिरीक्षक राकेश कुमार शुक्ला को सौंपी गई है।

[MORE_ADVERTISE2]