स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ट्रेलर ने बाइक में मारी टक्कर दिव्यांग युवक की मौत

Devesh Singh

Publish: Dec 07, 2019 19:05 PM | Updated: Dec 07, 2019 19:05 PM

Azamgarh

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कसड़ा आइमा गांव के पास शुक्रवार की देर रात ट्रेलर-बाइक की टक्कर में बाइक सवार दिव्यांग की मौत हो गई,

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह

आजमगढ़। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कसड़ा आइमा गांव के पास शुक्रवार की देर रात ट्रेलर-बाइक की टक्कर में बाइक सवार दिव्यांग की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया है।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ढोलीपुर गांव निवासी 28 वर्षीय प्रवीण उर्फ सोनू पुत्र लालचंद गांव के ही निवासी 40 वर्षीय राजकुमार पुत्र कल्पनाथ के साथ बाइक पर सवार होकर शुक्रवार की दोपहर महराजगंज क्षेत्र स्थित अपनी रिश्तेदारी गए थे। वहां से दोनों शुक्रवार की रात लगभग आठ बजे बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। रास्ते में जीयनपुर-बिलरियागंज मार्ग पर स्थित कसड़ा आइमा गांव के समीप पहुंचे थे कि उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार प्रवीण की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर जब स्वजनों को मिली तो चीख-पुकार से गांव में कोहराम मच गया। मृत प्रवीण दिव्यांग और तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। वह मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था।

[MORE_ADVERTISE1]