स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कपड़ा व्यवसायी नरेन्द्र यादव की हत्या, पुलिस बता रही दुर्घटना

Ashish Kumar Shukla

Publish: Jan 24, 2020 16:02 PM | Updated: Jan 24, 2020 16:02 PM

Azamgarh

पुलिस अधीक्षक प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बताया घटना की जानकारी के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची

आजमगढ़. जिले के बरदह थाना इलाके के बेलवान गांव के बेसो नदी के समीप बदमाशों ने एक व्यापारी की हत्या कर दिया। जानकारी के बाद पुलिस दुर्घटना औऱ हत्या को लेकर पशोपेस में उलझी हुई है। जिस कारण अभी तक बदमाशों का पता नहीं लगाया जा सका है कि आखिरकार वो लोग कौन थे। हालांकि परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जौनपुर जिले के जमुनीपुर गांव निवासी नरेंद्र यादव की मार्टीनगंज बाजार में कपड़े की दुकान है। वह रोज की तरह गुरूवार रात दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। आशंका जताई जा रही है कि बेसो नदी के तट पर रोककर बदमाशो ने इनकी हत्या कर दिया। लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गयी है । वही शुक्रवार को परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की तहरीर थाने में दी है। पुलिस अधीक्षक प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बताया घटना की जानकारी के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मार्ग दुर्घटना में व्यवसायी की मौत की आशंका है। लेकिन परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और घटना की छानबीन की जा रही है । दुघर्टना और हत्या के बीच उलझी पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। हालांकि परिजनों का कहना है कि सिर पर चोट के निशान से ये बात तो साफ है कि नरेन्द्र की हत्या कर उनके साथ लूटपाट की गई।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]