स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मंडी सचिव के भाई को चाकू की नोंक पर रस्सी से बांधा, दहशत में परिवार

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Aug 16, 2019 18:06 PM | Updated: Aug 16, 2019 18:06 PM

Azamgarh

मंडी सचिव कर्मचारियों के साथ घर पहुंचे और भाई को मुक्त कराया।

आजमगढ़. यूपी में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी है । आजमगढ़ में बदमाशों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए मंडी सचिव के घर में घुसकर उनके भाई को चाकू की नोक पर कब्जे में लिया मुंह में कपड़ा ठूस कर रस्सी से बांधने के बाद फरार हो गये। सूचना के बाद मौके पर अपने कर्मचारियों के साथ पहुंचे मंडी सचिव ने भाई को मुक्त कराया। इस घटना से उनका पूरा परिवार दहशत में है। मामले में पुलिस की लापरवाही भी देखने को मिल रही है, पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया है ।

 


बलरामपुर जिले के रहने वाले जयप्रकाश आजमगढ़ मंडी में मंडी समिति में सचिव के पद पर तैनात है। उनकी तैनाती करीब डेढ़ माह पहले ही आजमगढ़ में हुई है। वे नगर के रानी की सराय थाना क्षेत्र में ही किराये के मकान में रहते है। करीब एक सप्ताह पूर्व उनका चचेरा भाई भी उनके पास रहने के लिए उनके मकान में पहुंचा। आरोप है कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर वह सुबह कार्यालय में झंडारोहण करने के लिए घर से निकले। वे जैसे ही घर से निकले उसी दौरान तीन अज्ञात बदमाश उनके घर में मुंह बांधकर घुसे और चाकू की नोंक पर सचिव के भाई संतोष कुमार के मुंह में कपड़ भर दिया और रस्सी से बांध दिये, इसी दौरान किसी के आने की आहट सुन बदमाश मौके से फरार हो गये। काफी देर बाद जब इसकी सूचना मंडी सचिव को हुई तो वे अपने कर्मचारियों के साथ घर पहुंचे जहां अपने भाई को मुक्त कराया। मंडी सचिव का कहना है कि उनको करीब यहां डेढ़ माह आये हुआ। उनकी किसी से कोई दुश्मनी कैसे हो सकती है वह इस शहर में खुद ही अनजान है।


इस मामले में मंडी सचिव ने रानी की सराय थाने में तहरीर भी दी है। पुलिस मौके पर जांच भी कर रही है। लेकिन पुलिस के आलाअधिकारी को मामले की जानकारी नहीं है और वे कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे है।

 

BY- RANVIJAY SINGH