स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छोटे भाई ने बड़े भाई को छुरे से काट डाला, महज इस वजह से ले ली सगे भाई की जान

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Aug 17, 2019 14:42 PM | Updated: Aug 17, 2019 14:42 PM

Azamgarh

तड़प-तड़पकर मर गया बड़ा भाई, लेकिन कोई बचाने तक नहीं आया, पुलिस भी पहुंची घंटों बाद।

पत्नी ने दर्ज करायी हत्या की रिपोर्ट, आरोपी फरार।

आजमगढ़. बिलरियागंज थाना क्षेत्र के बरोही फतेहपुर गांव में बैनामा की गयी भूमि के रूपये के बंटवारे को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। बताते है चाकू लगने के बाद घंटों तक युवक मौके पर पड़ा तड़पता रहा लेकिन कोई उसे बचाने नहीं आया, किसी ने उसे अस्पताल तक भी नहीं पहुंचाया। ज्यादा खून बह जाने के चलते उसकी मौत हो गयी। यहां तक की पुलिस भी घंटों बाद पहुंची। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के बरोही फतेहपुर गांव निवासी अविनाश (35) पुत्र रामनाथ सिंह ने हाल में किसी को जमीन का बैनामा किया था। जमीन बिकने के बाद से ही अविनाश और उसके छोटे भाई अंकित सिंह में पैसे के बटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों ही भाई रूपया अपने खाते में मंगाने की जिद पर अड़े थे। इसी बात को लेकर शुक्रवार की रात करीब 8 बजे दोनों भाइयों में विवाद हो गया। बात बढ़ी तो छोटे भाई अंकित ने बड़े भाई अविनाश पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगते ही अविनाश जमीन पर गिरकर तड़पने लगा लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया।

 

ज्यादा खून बज जाने के चलते उसकी मौत हो गयी। रात करीब दस बजे घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक अविनाश को शराब की लत थी, जिसके चलते वह ज्यादातर जमीन बेचकर शराब पी गया। इसलिए छोटा भाई चाहता था कि जो जमीन बिकी है उसके रुपये उसके खाते में आएं। मृतक की पत्नी किरन ने इस ममाले में अंकित व उसकी पत्नी गोल्डी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। थानाध्यक्ष का कहना है कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है और वह जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

By Ran Vijay Singh