स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शार्ट सर्किट से दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Dec 07, 2019 15:42 PM | Updated: Dec 07, 2019 15:42 PM

Azamgarh

अतरौलिया थाना क्षेत्र की घटना

आजमगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र के मदियापार बाजार स्थित एक जनरल स्टोर में शार्ट सर्किट से आग लग गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दुकानदार ने स्थानीय लोगों की मदद से जबतक आग पर काबू पाया तबतक दुकान का सारा माल जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि करीब 4 से 5 लाख रूपये का नुकसान हुआ है। फिलहाल प्रशासन की तरफ से कोई भी अधिकारी या कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचे।


अतरौलिया थाना क्षेत्र के मदियापार मोड पर स्थित अंजली जनरल स्टोर नामक एक दुकान पर शार्ट सर्किट से आग लग जाने से दुकान की समस्त सामग्री जलकर राख हो गई। स्थानीय लोगों की माने तो यह दुकान लगभग 20 वर्ष से अधिक समय से संचालित हो रही थी बीती रात दुकानदार वंदना यादव अपनी दुकान बंद करके घर चली गई रात में मकान मालिक मनोज यादव ने फोन पर सूचना दी कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आपकी दुकान में आग लग गई है ।आनन-फानन में हम लोग अपनी दुकान की तरफ भागे और ग्रामीणों की मदद से आग पर किसी तरह काबू पाया।

बंदना यादव ने बताया कि दुकान में लगभग 4-5 लाख का सामान जलकर राख हो गया ,और इस दुकान से ही हमारे घर का जीवन यापन होता था। स्थानीय लोगों ने बताया कि फायर ब्रिगेड के नंबर पर फोन लगाने पर स्विच ऑफ पाया गया अगर मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंच जाती तो शायद कुछ बचाया जा सकता था।

BY- RANVIJAY SINGH

[MORE_ADVERTISE1]