स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी, फूंका पुतला

Devesh Singh

Publish: Jul 19, 2019 19:26 PM | Updated: Jul 19, 2019 19:26 PM

Azamgarh

सोनभद्र जिले में भूमि विवाद को लेकर हुए नरसंहार की घटना में दस लोगों की मौत पर मृतक के परिजनों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को पुलिस द्वारा रोकने से नाराज कांग्रेसियो ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट चौराहे पर प्रदर्शन किया।

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। सोनभद्र जिले में भूमि विवाद को लेकर हुए नरसंहार की घटना में दस लोगों की मौत पर मृतक के परिजनों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को पुलिस द्वारा रोकने से नाराज कांग्रेसियो ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट चौराहे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए पुतला फूंका।
वक्ताओं ने कहा कि मीरजापुर में प्रियंका की गिरफ्तारी योगी सरकार के तानाशाही रवैये को दर्शाती है। अगर जल्द प्रियंका गांधी की रिहाई नहीं की गयी तो हम कार्यकर्ता जेल भरो आंदोलन करेंगे। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि सोनभद्र जिले के उभ्भा गांव में भूमि विवाद को लेकर हुई नरसंहार की घटना दस लोगों की मौत हो गई जबकि अस्पताल में कई लोग जीवन और मौत से जूझ रहे हैं।

मृतकों के परिजनों से प्रियंका गांधी शुक्रवार को शांति पूर्वक मिलने जा रही थीं। लेकिन प्रदेश की सरकार नहीं चाहती कि विपक्ष का कोई वहां पहुंचकर सरकार की पोल खोले। महामंत्री श्यामदेव यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। प्रतिदिन हत्या, लूट व दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं। सरकार इन घटनाओं पर रोक लगाने में सक्षम नहीं है। अगर जल्द से जल्द प्रियंका गांधी को रिहा नहीं किया गया तो कांग्रेसी जेल भरों आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इस मौके पर मुन्नू यादव, नजम सईद, प्रदीप यादव, मुन्नू मौर्य, श्यामनारायण, बेलाल अहमद, पूर्णमासी, अभिषेक, दिनेश यादव आदि मौजूद थे।