स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

किसान समस्याओं को लेकर कांग्रेसजनों ने दिया धरना

Mohd Rafatuddin Faridi

Publish: Dec 05, 2019 10:29 AM | Updated: Dec 05, 2019 10:29 AM

Azamgarh

जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को भेजा गया ज्ञापन।

आजमगढ़ . गन्ना किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कलेक्ट्रेट चौराहे पर स्थित रिक्शा स्टैंड में धरना देकर प्रदेश सरकार के खिलाफ हुंकार भरी।

 

कलेक्ट्रेट क्षेत्र स्थित रिक्शा स्टैंड परिसर में आयोजित काग्रेस के धरने को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक ने कहा कि देश का किसान सरकार की गलत नीतियों के कारण आज बुरी तरह पीड़ित है। किसानों का शोषण जारी है। देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। जीडीपी लगातार गिरती जा रही है। इन्हीं सब मुद्दों को लेकर दिल्ली के रामलीला मैदान में देशव्यापी भारत बचाओ रैली का आयोजन किया गया है। आज हम जनपद की जनता को इसी उद्देश्य से जागरूक करने पहुंचे हैं।

 

पार्टी के प्रदेश सचिव शाहनवाज आलम ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा किसानों के शोषण के विरुद्ध आवाज बुलंद की है। किसानों की मांगे पूरी होने तक कांग्रेस का आंदोलन जारी रहेगा। कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि गन्ना किसानों को लागत का उचित मूल्य न मिलने से किसान परेशान हैं। फसल के चलते कर्ज में डूब जाने के कारण किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर हैं। धरने में पूर्व जिलाध्यक्ष हवलदार सिंह, लालसा राय, त्रिभुवन दुबे, आशुतोष द्विवेदी, रामअवध यादव, बृजेश नंदन पांडेय, चंद्रपाल यादव, सुरेंद्र सिंह, पूर्णमासी प्रजापति, प्रिंस सिंह, आनन्द सिंह, मुन्नू मौर्य, दिनेश यादव, डा. मालती मिश्रा, सरिता राय, शीला भारती, बेलाल अहमद, निसार अहमद सहित तमाम लोग शामिल रहे।

By Ran Vijay Singh

[MORE_ADVERTISE1]