स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रास्ते के विवाद में बुजुर्ग महिला पर फावड़े से हमला, हालत गंभीर

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Dec 04, 2019 21:45 PM | Updated: Dec 04, 2019 21:45 PM

Azamgarh

मेंहनगर थाना क्षेत्र के देवकली गांव की घटना

आजमगढ़. रास्ता विवाद को लेकर पड़ोसी के फावड़े से किए गए हमले में घायल बुजुर्ग महिला को परिजनों ने बुधवार की सुबह जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचाराधीन वृद्धा की हालत गंभीर बताई गई है। मेंहनगर थाना क्षेत्र के देवकली ग्राम निवासी हरिकिशुन व उनके पड़ोसी रामभरोसे के बीच रास्ते का विवाद चल रहा है। बुधवार की सुबह इसी के चलते दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। इसी दौरान एक पक्ष द्वारा किए गए हमले में फावड़े के प्रहार से हरिकिशुन की पत्नी कुसुम देवी (65) गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल वृद्धा को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालत गंभीर देख चिकित्सक द्वारा रेफर कर दिए जाने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक के धक्के से वृद्ध जख्मी
सड़क पार करते समय बाइक की चपेट में आ जाने से घायल वृद्ध को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिलरियागंज थाना क्षेत्र के सेठारी ग्राम निवासी 75 वर्षीय मुरारी मंगलवार की शाम गांव के पास बाजार से घर लौटते समय सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान वह तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर घायल हो गए।

सड़क हादसे में घायल अज्ञात वृद्ध की मौत
सिधारी थाना क्षेत्र के बैठौली गांव के पास बीते 30 नवंबर की रात सड़क पर घायल मिले वृद्ध की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार की सुबह मौत हो गई। मृतक की पहचान के लिए शव को अस्पताल के मर्चरी रूम में रखा गया है। बताते हैं कि सिधारी थाना अंतर्गत बैठौली गांव के पास 30 नवंबर की रात करीब 8 बजे सड़क पर घायल पड़े 70 वर्षीय अज्ञात बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन वृद्ध ने बुधवार की सुबह दम तोड़ दिया।

BY- RANVIJAY SINGH

[MORE_ADVERTISE1]