स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पूर्व विधायक को रंगदारी मांगना पड़ा भारी, मुश्किलें बढ़ीं

Shribabu Gupta

Publish: May 14, 2017 15:52 PM | Updated: May 14, 2017 15:52 PM

Aurangabad

विधायक ने बांका में ढाकामोड़ के मधुसूदनपुर में निमार्णाधीन इंडियन ऑयल बॉटलिंग प्लांट का काम करा रहे ठेकेदार से रंगदारी की मांग की थी...

बांका। ठेकेदार से रंगदारी मांगने के मामले में पूर्व विधायक संजय यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं। विधायक ने बांका में ढाकामोड़ के मधुसूदनपुर में निमार्णाधीन इंडियन ऑयल बॉटलिंग प्लांट का काम करा रहे ठेकेदार से रंगदारी की मांग की थी।

जानकारी के अनुसार शनिवार को बाराहाट और बांका पुलिस ने संयुक्त रूप से पूर्व विधायक के गांव ढाका बस्ती में छापेमारी की। घर पर संजय यादव नहीं मिले। बांका एसपी ने बताया कि पुलिस पूर्व विधायक के खिलाफ कोर्ट से वारंट लेने की तैयारी कर रही है।

पूर्व विधायक को गिरफ्तार करने के लिए ढाका बस्ती पहुंची पुलिस को देख ग्रामीणों में अफरातफरी मच गयी। पूरी बस्ती पुलिस छावनी में तब्दील हो गयी थी। बाराहाट पुलिस के साथ ही बांका थाने की पुलिस व पुलिस लाइन के दर्जनों जवानों छापेमारी के लिए पहुंचे थे। टीम में महिला पुलिस बल भी शामिल थीं।

बौंसी पुलिस इंस्पेक्टर नर्मदेश्वर सिंह चौहान, बाराहाट थानाध्यक्ष पंकज पासवान, बांका थानाध्यक्ष सौम्य प्रियदर्शी भी मौजूद थे। ढाका बस्ती में छापेमारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। बॉटलिंग प्लांट के कर्मचारियों से पूछताछ की।

एसपी राजीव रंजन ने बताया कि पुलिस ने संजय यादव के ढाका बस्ती स्थित आवास पर भी छापेमारी की। बॉटलिंग प्लांट में तीन कंपनी काम कर रही है। वहां तत्काल पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पूरे मामले पर पुलिस की नजर है। इधर, बॉटलिंग प्लांट में कार्य कर रहे जय माता दी कंपनी का काम शनिवार को भी बंद रहा। कंपनी के मजदूर डर से भाग गए हैं।