स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कश्मीर में तैनात CRPF जवान दूल्हे का दिनदहाड़े अपहरण

Shribabu Gupta

Publish: May 15, 2017 13:15 PM | Updated: May 15, 2017 13:15 PM

Aurangabad

बिहार में बारात लेकर आ रहे एक सीआरपीएफ जवान दूल्हे को बीच रास्ते में ही अपहरण कर लिया गया...

लखीसराय। बिहार में बारात लेकर आ रहे एक सीआरपीएफ जवान दूल्हे को बीच रास्ते में ही अपहरण कर लिया गया। यह बारात नवादा जिला से सूर्यगढ़ा के पोखरामा आ रही थी। जबकि घटना रविवार रात करीब नौ बजे लखीसराय के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सिसमा गांव के पास घटी।

जानकारी के अनुसार कश्मीर में पोस्टेड सीआरपीएफ जवान चंदन कुमार नवादा के झिकरुआ गांव निवासी रामविलास सिंह का पुत्र है। लड़के के साथ गाड़ी पर उसके दोस्त भी थे, लेकिन अज्ञात आरोपियों ने केवल लड़के को हथियार के बल पर गाड़ी रोक उतार लिया और अपने साथ लेते चले गए।

आशंका जताई जा रही है कि शादी की नीयत से लड़के का अपहरण किया गया। लड़की के पिता परशुराम सिंह का आरोप है कि इसमें लड़के की भी मिलीभगत हो सकती है। देर रात जब बाराती और लड़की पक्ष के लोग टाउन थाना पहुंचे, तो पुलिस ने इसे नौटंकी करार देते हुए डांट-फटकार कर भगा दिया। हालांकि बाद में छापेमारी के लिए पुलिस की गाड़ी सिंगारपुर के लिए निकली।
लड़के के पिता रामविलास सिंह ने भी आशंका जताई है कि शादी की नीयत से ही अपहरण कर उसे सिंगारपुर ले जाया गया होगा। कारण कि पूर्व में सिंगारपुर गांव में भी उसके रिश्ते की बात चली थी, शादी तय होने वाली थी, लेकिन किसी बात पर रुक गई। बाद में उसका रिश्ता पोखरामा तय हुआ था। खबर लिखे जाने तक बाराती और लड़की पक्ष के लोग थाना चौक पर परेशान दिखे।