स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

ट्रक ने बारातियों से भरी गाड़ी को टक्कर मारी, 6 की मौत

Shribabu Gupta

Publish: May 22, 2017 14:15 PM | Updated: May 22, 2017 14:15 PM

Aurangabad

सोमवार की अहले सुबह बारातियों से भरी एक गाड़ी को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई...

औरंगाबाद। सोमवार की अहले सुबह बारातियों से भरी एक गाड़ी को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के कामा बिगहा मोड़ के समीप हुई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर हंगामा भी किया।

जानकारी के अनुसार शहर के शाहपुर अखाड़ा निवासी रामचंद्र मेहता के बेटे लव कुश की बारात में शामिल होने लोग मदनपुर के बंगरे गए थे। सोमवार की सुबह गाड़ी औरंगाबाद के शाहपुर मुहल्ला लौट रही थी तभी कामा बिगहा के समीप पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। बस चालक गाड़ी को मोड़ रहा था तभी यह टक्कर हुई। शवों का पोस्टमार्टम करने की तैयारी चल रही है।

इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए लोगों ने सदर अस्पताल में हंगामा किया। हंगामे को देखते हुए दंगा नियंत्रण पार्टी को बुला लिया गया। नगर थानाध्यक्ष अस्पताल पहुंचे और लोगों को शांत किया। इधर घटनास्थल के समीप लोगों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। यहां भी लोगों ने हंगामा किया जिन्हें किसी तरह शांत कराया गया।

मृतकों में नगर थाना के शाहपुर निवासी कैलाश महतो, रोहित महतो, मुफस्सिल थाना के बिजहर निवासी कामेश्वर महतो, पलामू जिला के गड़ेरियाडीह निवासी मधुसूदन मेहता और शाहपुर के ही केदार ठाकुर शामिल हैं।