स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आजम के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी से मिलेंगे मुलायम, कार्यकर्ताओं से कहा- तैयार रहो

Hariom Dwivedi

Publish: Sep 03, 2019 17:11 PM | Updated: Sep 03, 2019 17:11 PM

Auraiya

- समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को लखनऊ में प्रेसवार्ता की

लखनऊ. समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को लखनऊ में प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आजम खान को जानबूझकर बदनाम किया गया। उनके खिलाफ अन्याय किया जा रहा है और अगर यह बंद नहीं किया गया तो सपा सड़कों पर उतरेगी। अगर फिर भी बात नहीं बनी तो वह खुद इस मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि रामपुर में जौहर विश्वविद्यालय के निर्माण के लिए सैकड़ों बीघा जमीन खरीदी गई, सिर्फ 2 बीघा जमीन के लिए 27 गंभीर धारााओं में मुकदमे दर्ज किए गए। जिस जमीन को लेकर उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज किए गए, वह यूनिवर्सिटी से बाहर है। उन्होंने कहा कि आजम खान ने हमेशा ही मजलूमों और गरीबों के लिए लड़ाई लड़ी है। जौहर यूनिवर्सिटी के लिए उन्होंने भीख मांगी। इसका निर्माण चंदे से हुआ है।

यह भी पढ़ें : आखिर ऐसा क्या हुआ कि आजम के लिए मैदान में उतर पड़े मुलायम

आजम खान देश के नेता : मुलायम
सपा संरक्षक ने कहा कि अगर आजम खान के खिलाफ अन्याय नहीं रुकेगा तो देखेंगे आगे क्या करना है? मैं अपील करता हूं कि सभी कार्यकर्ता तैयार हो जाएं। अगर आजम के साथ न्याय नहीं हुआ तो हम फिर हम आंदोलन शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि आजम खान देश के नेता हैं इसीलिए भाजपा को परेशानी है।