स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पाकिस्तान: पूर्व पीएम नवाज शरीफ की तबीयत बेहद खराब, इमरान खान ने बढ़िया इलाज करने का दिया आदेश

Anil Kumar

Publish: Oct 24, 2019 16:54 PM | Updated: Oct 24, 2019 23:13 PM

Asia

  • सोमवार को नवाज शरीफ की तबीयत अचानक खराब हो गई थी
  • भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद हैं नवाज शरीफ

लाहौर। भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के प्रमुख नवाज शरीफ की तबीयत दिन-ब-दिन खराब होते जा रहा है। इसको लेकर पार्टी के शीर्ष नेताओं ने चिंता जाहिर करते हुए बेहतर इलाज की सुविधा दिए जाने की मांग की।

विपक्ष की ओर से लगातार उठती आवाज को देखकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक सख्त आदेश जारी किया है और आधिकारियों से नवाज शरीफ के परिवार की इच्छा के मुताबिक उनका बेहतर से बेहतर इलाज सुनिश्चिक करने को कहा है।

बदहाल PAK को करतारपुर से आस, इमरान खान ने कहा- इस कॉरिडोर से मजबूत होगी अर्थव्यवस्था

इमरान खान ने पंजाब सरकार को निर्देश दिया है कि वह पूर्व पीएम नवाज शरीफ को बेहतर इलाज उपलब्ध कराएं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 69 वर्षीय नवाज शरीफ की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सोमवार को लाहौर के सर्विसेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

[MORE_ADVERTISE1]

भ्रष्टाचार मामले में जेल में बंद हैं नवाज शरीफ

बता दें कि तीन बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रहे नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद हैं। अदालत ने बीते साल 24 दिसंबर को अल अजीजिया स्टील मिल मामले में दोषी करार देते हुए सात साल की सजा सुनाई थी।

बिलावल भुट्टो ने पाक पीएम का किया जोरदार विरोध, कहा- इमरान खान को पद छोड़ देना चाहिए

सोमवार को नवाज शरीफ की तबीयत बेहद खराब हो गई। उनके खून में प्लेटलेट की संख्या काफी कम हो जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सरकार की मुख्य प्रवक्ता फिरदौस आशिक अवान ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने नवाज शरीफ के स्वास्थ्य के बारे में पंजाब सरकार से एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। साथ ही पंजाब सरकार को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि शरीफ का सर्वश्रेष्ठ इलाज सुनिश्चित हो।

[MORE_ADVERTISE2]

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

[MORE_ADVERTISE3]