स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सामने आया इमरान खान का 'नया पाकिस्तान', अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए जमकर थिरकीं बेली डांसर

Mohit Saxena

Publish: Sep 09, 2019 22:05 PM | Updated: Sep 10, 2019 14:43 PM

Asia

  • पाकिस्तान सरहद चैंबर आफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने हाल ही में एक सम्मेलन का आयोजन किया
  • इसका आयोजन चार से आठ सितंबर के बीच बाकू में किया गया

इस्लामाबाद।पाकिस्तान ने डूबती अर्थव्यवस्था को उठाने के लिए इस बार बेली डांस का सहारा लिया है। पाक सरकार ने बेेली डांसरों के सहारे निवेशकों को लुभाने की कोशिश की है। गौरतलब है कि पाकिस्तान सरहद चैंबर आफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (SCCI) ने हाल ही में एक सम्मेलन का आयोजन अजेरबन में किया।

चंद्रयान-2 की कीमत बता कर फंस गए आसिफ गफूर, ट्विटर पर यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

इस सम्मेलन में बेली डांंसरों को नाचते हुए देखा गया। इस सम्मेलन का शीर्षक 'खैबर पख्तूनवा इवेस्टमेंट अपोर्चयूनिटी कॉफ्रेंस' रखा गया था। इसका आयोजन चार से आठ सितंबर के बीच बाकू में किया गया। पाकिस्तान पत्रकार गुल बुखारी ने तंज किया कि इन डांसरों ने जमकर डांस किया और पूरे शो में चारचांद लगा दिए।

पाक सरकार के मंत्री ने एक बार फिर कसा तंज, कहा- चंद्रयान-2 मिशन सिर्फ राजनीतिक दिखावा है

उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियों पोस्ट किया है, जो वायरल हो चुका है। पत्रकार ने पाकिस्तान के गिरते स्तर पर लिखा कि अब पाकिस्तान में निवेश बेली डांसरों के दम पर होगा। उन्होंने लिखा कि इस महत्वपूर्ण कॉफ्रेंस में सभी बेली डांसरों की तस्वीरें लेने में मशरूफ थे। आगे पत्रकार ने लिखा अब पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था बेली डांसरों के दम पर आगे बढ़ेगी।

इस ट्वीट पर कुछ ही मिनटों में ट्रोलिंग शुरू हो गई। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा पहले गधा, उसके बाद कुत्ता और अब बेली डांस बेचकर ही पाकिस्तान की अर्थव्यस्था में सुधार आने की उम्मीद है। दूसरे यूजर ने लिखा कि चंद्रयान-2 का मजाक बनाने वाले पाकिस्तान को बेली डांसरों के दम अपनी अर्थव्यवस्था पटरी पर आने की उम्मीद है।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..