स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

चक्काजाम करने पर दोनों पक्षों के 17 नामजद और 170 अज्ञात पर प्रकरण दर्ज

Arvind jain

Publish: Sep 09, 2019 16:05 PM | Updated: Sep 09, 2019 16:05 PM

Ashoknagar

हत्या के मामले में विरोध प्रदर्शन पर पुलिस की कार्रवाई,

- नेशनल हाईवे अवरुद्ध करने और वाहनों का आवागमन रोकने पर दर्ज किया पुलिस ने प्रकरण।

अशोकनगर। सेहराई में हत्या के मामले में विरोध प्रदर्शन करने के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 17 नामजद और 170 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह प्रकरण नेशनल हाईवे को अवरुद्ध करने और वाहनों का आवागमन रोके जाने से दर्ज किया है।

ग्रामीणों पर प्रकरण दर्ज किया है
पांच सिंतबर को शाम चार बजे नेशनल हाईवे पर चक्काजाम करने के मामले में सेहराई पुलिस ने सेहराई निवासी गजरामसिंह पुत्र मोबतसिंह यादव की शिकायत पर सेहराई निवासी कंछेदीलाल अहिरवार, बाबूलाल अहिरवार सेहराई, बृजेश अहिरवार, बादाम अहिरवार, संदीप अहिरवार पिपरई, राजेश अहिरवार बहादुरपुर, अंकुर बरैया बरखेड़ी, अजब अहिरवार अचलगढ़ और संजू श्रीवास्तव आमनचार सहित 70-80 अन्य सेहराई के आसपास के ग्रामीणों पर प्रकरण दर्ज किया है।


80-90 ग्रामीणों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया
छह सितंबर को दिन में साढ़े 11 बजे नेशनल हाईवे पर चक्काजाम करने के मामले में मुंगावली निवासी भूपेंद्रसिंह पुत्र रूपसिंह यादव की शिकायत पर पुलिस ने बलवीर यादव मुंगावली, ब्रजभूषण शर्मा अचलगढ़, राहुल तोमर सेहराई, प्रवीण जैन, गल्ले सेन सेहराई, शरद जैन सेहराई, मनोज कुशवाह सेराई, बाबूजी यादव देवरछी सहित सेहराई एवं आसपास के 80-90 ग्रामीणों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।


यह है पूरा मामला
चार-पांच सितंबर की रात करीब ढ़ाई बजे सेहराई के तपोवन कॉलोनी में 70 वर्षीय मूंगियाबाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें मृतका के परिजनों ने अन्य ग्रामीणों के साथ पांच सितंबर को शाम चार बजे सेहराई में चक्काजाम कर कई लोगों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कराया था। प्रकरण को झूठा बताते हुए सभी समाजों के लोगों ने छह सितंबर को विरोध जताते हुए चक्काजाम किया था और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की थी।