स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

हैवानियत: दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर पेड़ पर लटकाया शव

Jai Prakash

Publish: Sep 11, 2019 09:31 AM | Updated: Sep 11, 2019 09:31 AM

Amroha

Highlights

-महिला खेत से चारा लेने गयी थी
-देर शाम तक नहीं लौटी तो घर वालों से शुरू किया ढूंढना
-खेत में रक्त रंजित शव पेड़ से लटका मिला

अमरोहा: जनपद के हसनपुर थाना क्षेत्र में सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां दिव्यांग महिला की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन में पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच हुए। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बेटे की तहरीर पर पुलिस ने रेप और हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीँ डाक्टरों ने अंदरूनी और बाहरी हिस्सों में चोट के निशान मिलने की बात कही है।

क्रिकेट के विवाद में पूर्व सांसद के भाई और बेटे की फायरिंग से दो घायल, क्षेत्र में दहशत, फोर्स तैनात

 

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र की निवासी 55 वर्षीया महिला सोमवार सुबह करीब 11 बजे खेत पर चारा लेने गई थी। शाम तक वह घर नहीं लौटी तो परिवार और गांव के लोगों ने खेत तथा आसपास तलाशा। सूचना पर पहुंची यूपी 100 टीम और कोतवाली पुलिस ने भी देर रात जंगल खंगाला, लेकिन महिला का कोई पता नहीं चला। परिवार के लोग मंगलवार को दिन निकलते ही फिर महिला की तलाश में जुट गए। इस दौरान महिला का शव अपने ही ईख के खेत में जामुन के पेड़ पर लटका हुआ मिला।

साधु ने दिया अकाउंटेंट को आर्शीवाद और फिर पहुंचा सलाखों के पीछे, जानिये रोचक किस्सा

शरीर पर थे चोट के निशान

महिला का शव मिलने की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। महिला के पैर और पेट पर चोट के निशान थे। मुंह से निकला खून कपड़ों पर गिरकर सूख चुका था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। कोतवाल आरपी शर्मा ने बताया कि बेटे की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या संबंधी धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पलायन के लिए चर्चित रहे इस क्षेत्र से अब हुआ युवती का अपहरण, सांप्रदायिक तनाव

जल्द होगा खुलासा

एसपी विपिन टाडा के मुताबिक मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच की जाएगी इसके अलावा परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।