स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अनजान महिला को Mohammed Shami ने किया ये Message, अब Screenshot हो रहा Viral

Rahul Chauhan

Publish: Jul 09, 2019 19:34 PM | Updated: Jul 09, 2019 19:34 PM

Amroha

खबर की मुख्य बातें-

-तेज गेंदबाज Mohammed Shami को लेकर एक महिला ने Instagram पर एक Screenshot शेयर किया है

-जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल हो रहा है

-इसको लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्म है

अमरोहा। ICC cricket World Cup को लेकर दुनियाभर के लोगों में क्रेज देखने को मिल रहा है। भारतीय फैन्स की बात करें तो हर कोई टीम इंडिया का जीतकर वर्ल्ड कप लाने का इंतजार कर रहा है। वहीं भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के जनपद अमरोहा में लोग यज्ञ कर टीम के जीतने की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : यूपी के इन तेज गेंदबाजों पर आज होगा दारोमदार, सभी की हैं नजरें

pic

इस सबके बीच एक महिला ने स्क्रीनशॉट (screenshot) शेयर करते हुए शमी पर लगातार मैसेज करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोफिया नाम की महिला ने इंस्टाग्राम (instagram) पर मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि, 'शमी (shami) जैसा लोकप्रिय खिलाड़ी उसे मैसेज क्यों भेजता है।' सोशल मीडिया पर इसको लेकर अब तरह-तरह की बातें भी हो रही हैं।

यह भी पढ़ें : India vs New Zealand क्रिकेट मैच काे लेकर Bhuvneshwar Kumar के पिता ने की यह भविष्‍यवाणी- देखें वीडियो

pic

बता दें कि इस वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी (mohammed shami) लगातार शानदार गेंदबाजी कर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अपने पहले ही मैच में शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए हैट-ट्रिक ली। इसके अलावा उन्होंने वेस्ट इंडीज के खिलाफ मैच में भी चार विकेट झटके।

यह भी पढ़ें : Semifinal में मो. शमी को नहीं मिली फाइनल 11 में जगह, उनके गांव में दिखा ऐसा नजारा

haseen

हसीन जहां भी लगा हैं चुकी गंभीर आरोप

गौरतलब है कि हाल ही में शमी की पत्नी हसीन जहां (haseen jahan) महिलाओं को फॉलो करने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर चुकी हैं। हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर लिखा था, "लफंगा शमी अहमद ने टिक टॉक अकाउंट खोला है, जिसमें वह 97 लोगों को फॉलो करता है, इनमें 90 लड़कियां हैं। खुला बेशर्म लफंगा है। 1 बच्ची का बाप होकर भी शर्म नहीं इसे..छी.."