स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

उन्नाव पीड़िता के आरोपी विधायक को सपा कार्यकर्ताओं ने की फांसी देने की मांग

Jai Prakash

Publish: Aug 07, 2019 17:47 PM | Updated: Aug 07, 2019 17:47 PM

Amroha

मुख्य बातें

  • उन्नाव पीड़िता के समर्थन में आये सपा कार्यकर्ता
  • आरोपी विधायक को उठाई फांसी देने की मांग
  • सरकार पर लगाया विधायक को बचाने का आरोप

अमरोहा: उन्नाव पीड़िता को लेकर सूबे में सियासी पारा लगातार गर्म है। इसी मुद्दे को लेकर आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नौगांवा सादात में विरोध मार्च निकाला और भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर को फांसी देने की मांग की। सपा कार्यकर्ताओं ने पीड़िता और उसके परिवार को भी सुरक्षा देने की अपील भी केंद्र व प्रदेश सरकार से की है।

VIDEO: मूसलाधार बारिश के कारण स्टेट हाइवे की सड़क धंसी, ट्रक सवार दो लोग गंभीर, कई बाल-बाल बचे

ये की मांग
युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अंकित यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्तओं ने हाथों में स्लोगन लिखकर विरोध मार्च निकाला। और आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर को फांसी दिलाने की मांग की। इन लोगों ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि आरोपी विधायक को सरकार का समर्थन हासिल था। जिसकी वजह से विधायक के खिलाफ कोई सख्त कार्यवाही नहीं हो पाई। यही नहीं उसे परिवार समेत मारने की कोशिश की। अब इस मामले में जल्द सुनवाई हो और विधायक को आरोप सिद्ध होने पर फांसी की सजा हो।

24 घंटे में बिजनौर पुलिस ने लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार, 2 साथी अभी भी फरार, देखें वीडियो

ये था मामला
यहां बता दें कि पिछले दिनों पीड़िता परिवार के साथ रायबरेली जा रही थी, तभी एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। जिसमें उसकी चाची की मौत हो गयी और वो खुद और उसका वकील जिन्दगी और मौत से जूझ रहे हैं। सरकार पर विपक्षी दलों के दबाब के बाद पीड़िता को एयर एम्बुलेंस से एम्स शिफ्ट किया गया है। इस मामले खुद सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लेकर सरकार और सीबीआई को भी तलब कर लिया था। वहीँ सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर भाजपा सरकार को सीधे जिम्मेदार ठहराया था।