स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बड़ी खबर: सिपाहियों की हत्या कर फरार होने वाले ढाई लाख के एक इनामी को अमरोहा पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढेर

Jai Prakash

Publish: Jul 20, 2019 23:17 PM | Updated: Jul 20, 2019 23:17 PM

Amroha

मुख्य बातें

  • सिपाहियों के तीन हत्यारों में से एक ढेर
  • अमरोहा पुलिस से मुठभेड़ में मारा गया ढाई लाख का इनामी कमल
  • पेशी से लौटते वक्त तीन दिन पहले हत्या कर हुए थे तीन बंदी फरार

अमरोहा: जनपद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जिसमें उसने संभल में सिपाहियों की हत्या कर फरार चल रहे ढाई लाख रूपए के तीन इनामी में से एक मार गिराया है। आदमपुर थाना क्षेत्र में करीब घंटा भर पहले हुई मुठभेड़ में कमल नामक एक बदमाश को मार गिराया है। वहीँ इस मुठभेड़ में प्रवीन नामक सिपाही भी घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और बाकि बदमाशों की तलाश में काम्बिंग की जा रही है। फ़िलहाल एक बदमाश कमल के मारे जाने की पुष्टि अधिकारी कर रहे हैं।

VIDEO: मस्जिद में इमाम के पद को लेकर दो पक्षों में हो गयी फायरिंग

इस मामले में था फरार
यहां बता दें कि बुधवार को संभल जनपद के बनियाठेर थाना क्षेत्र में पेशी से लौटते वक्त तीन बंदी शकील, धर्मपाल और कमल सिपाही हरेन्द्र और बृजपाल की हत्या कर फरार हो गये थे। यही नहीं सरकारी रायफल भी लूट ले गए थे। इस दुसाह्सिक वारदात से पूरे सूबे में हड़कम्प मच गया था। 72 घंटे बीतने के बाद भी इन बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा था।

एक उपभोक्ता के घर आया 1 अरब 28 करोड़ 45 लाख 95 हजार 444 रुपये का बिजली बिल

मंडल भर की पुलिस लगी थी
इन बदमाशों को पकड़ने के लिए एडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्रा,आई जी रमित शर्मा, एसटीएफ आई जी अमिताभ यश संभल में कैम्प किये थे। जबकि मंडल भर की पुलिस की दर्जन भर से टीमें इन्हें पकड़ने के लिए दिन रात एक किये हुए थीं। फिलाहल अमरोहा पुलिस को एक सफलता मिल गयी जिसमें उसने कमल नाम के एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद मार गिराया है।