स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

डीजीपी को लिखा लेटर, उसके बाद सिपाही ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Jai Prakash

Publish: Jul 09, 2019 18:47 PM | Updated: Jul 09, 2019 18:47 PM

Amroha

मुख्य बातें

  • सुसाइड नोट डीजीपी के नाम लिखा है।
  • पुलिस ड्यूटी के तनाव का जिक्र किया है।
  • साथी पुलिस कर्मियों से पूछताछ की है।

अमरोहा: जनपद के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र में आज उस समय हडकंप मच गया, जब एक पुलिस कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीँ सिपाही के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जो उसने डीजीपी के नाम लिखा है। जिसमें उसने पुलिस ड्यूटी के तनाव का जिक्र किया है और इसी के चलते उसने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है। सिपाही की आत्महत्या की जानकारी पर एसपी विपिन टाडा और आई जी रमित शर्मा ने भी पहुंचकर साथी पुलिस कर्मियों से पूछताछ की है। वहीँ दूसरी तरफ प्रेम प्रसंग का भी मामला बताया जा रहा है।

प्रेमी संग मिलकर अपने माता-पिता और मासूम समेत 7 लोगों की हत्या करने वाली Shabnam का बदल गया 'पता'

ये है मामला

जनपद मुजफ्फरनगर के गांव मोहम्मद मारन, थाना भोरा कला निवासी पंकज पुत्र नरेश यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था। और इस समय उसकी ड्यूटी मंडी धनौरा थाने में थी। साथी सिपाहियों के अनुसार पंकज की सोमवार की रात 12 से सुबह पांच बजे तक ड्यूटी थी। सिपाही थाने के समीप ही लक्ष्मण सिंह के मकान में सिपाही अतुल के साथ किराए पर कमरा लेकर रहता था। पंकज रात 11 बजे नुमाइश से अपने कमरे पर पहुंचा था। उसका साथी सिपाही अतुल सोमवार को ड्यूटी करने के बाद अपने किसी रिश्तेदार के यहां चला गया था। सुबह साढ़े 5 बजे कमरे पर लौटने पर सिपाही फांसी पर लटका मिला। जिसके बाद पुलिस व् परिजनों को सूचना दी गयी।

Icc World Cup 2019: सेमीफाइनल में भारत की जीत के लिए किया हवन आैर कही बड़ी बात, देखें वीडियो

पूछताछ जारी

इस मामले में एसपी विपिन टाडा ने बाताया कि अभी शुरूआती जांच चल रही है। परिजनों और साथियों से पूछताछ के बाद आत्महत्या की वजह साफ़ हो सकेगी।