स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर से गायब हुई नाबालिग का फावड़े से काट डाला गला, वजह को लेकर उठ रहे ये सवाल

Jai Prakash

Publish: Oct 08, 2019 18:38 PM | Updated: Oct 08, 2019 18:38 PM

Amroha

Highlights
-अचानक घर से हो गयी थी गायब
-रिश्ते के भाई को खेतों में गला कटी मिली
-पुलिस कर रही परिजनों से पूछताछ

अमरोहा: जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब घर से गायब किशोरी का फावड़े से गला काटकर खेत में फेंक दिया गया। सूचना पर परिजनों और पुलिस ने उसे नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। गायब होने की परिस्थितयां और गला काटने को लेकर पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

AirForce के इस जवान ने 1971 में उड़ाए थे PAK के तीन एयरफील्ड, दुश्मन सेना को झुकने पर किया था मजबूर

ये है मामला
जानकारी गजरौला थाना क्षेत्र के पपसरा खादर गांव निवासी लियाकत की 13 वर्षीय पुत्र मुस्कान अपने तहेरे भाई फुरकान के खेत से चारा लेने गई थी। वह घर आई कुछ देर बाद ही अचानक गायब हो गई। काफी देर तक मुस्कान घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। खेतों में तलाश शुरू की गई। तहेरे भाई अली वारिस को मुस्कान गांव के ही प्यारे के गन्ने के खेत में पड़ी मिली। फावड़े से उसका गला कटा हुआ था। पास में ही फावड़ा भी पड़ा था। जानकारी मिलने पर मुस्कान के परिवार वाले मौके पर पहुंचे। खून से लथपथ मुस्कान को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

VIDEO: रामलीला के मंच पर बार बालाओं पर लुटाये जा रहे नोट

पूछताछ जारी
सीओ मोनिका यादव ने घटनास्थल का जायजा लिया तथा लोगों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि परिजनों से जानकारी ली जा रही है, फ़िलहाल लड़की को हायर सेंटर रेफर किया गया है।