स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Amroha: Mohammed Shami ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए लोगों से की यह अपील

sharad asthana

Publish: Sep 20, 2019 16:31 PM | Updated: Sep 20, 2019 16:33 PM

Amroha

Highlights

  • Amroha में हैं भारतीय तेज गेंदबाज Mohammed Shami
  • एक अभियान में भाई के साथ लिया हिस्‍सा
  • पारिवारिक विवाद के सवाल पर जवाब देने से किया इंकार

अमरोहा। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इस समय अपने गृह जनपद अमरोहा में हैं। शुक्रवार को उन्‍होंने अपने भाई के साथ प्लास्टिक विरोधी मुहिम में हिस्सा लिया। इस दाैरान शमी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान की तारीफ करते हुए लोगों से उनके अभियान को फॉलो करने की अपील की।

प्‍लास्टिक विरोधी मुहिम में लिया हिस्‍सा

शुक्रवार को मोहम्मद शमी व उनके भाई हसीब अहमद ने जोया रोड स्थित सरकार फिलिंग स्टेशन पर प्लास्टिक विरोधी मुहिम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि सबको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वच्‍छता अभियान को फॉलो करना चाहिए। स्वच्छ रहना देश के हर नागरिक का कर्तव्य है। सबको रोज देश को स्वच्छ बनाने में सहयोग करना चाहिए। पॉलीथिन खतरनाक है, इसका इस्‍तेमाल बंद कर आने वाली पीढ़ियों को सुरक्षित रखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Noida: प्‍लास्टिक से छुटकारा पाने को स्‍टेडियम में बनेगा बर्तन बैंक, इस तरह फंक्‍शन के लिए मिलेंगे बर्तन

कहा- प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान से काफी प्रभावित हैं

भारतीय तेज गेंदबाज ने इस मुहिम के दौरान कहा कि स्वच्छ भारत ही स्‍वस्‍थ रह सकता है। वह प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान से काफी प्रभावित हैं। स्‍वच्‍छ भारत के लिए सभी का यह फर्ज है कि वह स्वच्छता को अपनाए। सबको घर, गली, मोहल्ले, गांव और शहर को स्वच्छ बनाने में सहयोग करना चाहिए। इस बीच उन्‍होंने पॉलीथिन का प्रयोग नहीं करने पर काफी जोर दिया। उन्‍होंने कहा कि पाॅ‍लीथ‍िन का प्रयोग बंद कर हम आने वाली नस्‍लों को स्‍वस्‍थ वातावरण दे सकते हैं। उन्‍होंने सभी से अपील की कि वे स्वच्छता अभियान और पॉलिथीन विरोधी अभियान में हिस्सा लें। इसके साथ ही उन्‍होंने ज्‍यादा से ज्‍यादा पौधे लगाने को कहा। शमी ने पारिवारिक विवाद से जुडे सवालों का जवाब देने से इंकार कर दिया।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर