स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेटी के जन्मदिन पर इमोशनल हुए मोहम्मद शमी, ट्विटर पर ऐसे दी बधाई

Jai Prakash

Publish: Jul 18, 2019 09:53 AM | Updated: Jul 18, 2019 10:06 AM

Amroha

मुख्य बातें

  • बेटी से न मिल पाने की छटपटाहट Mohmmad Shami की पोस्ट से झलक रही है
  • उससे जल्द मिलने की बात कही
  • पत्नी Haseen Jahan से विवाद चल रहा है

अमरोहा: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज Mohmmad Shami ने बीते वर्ल्ड कप में खेले तीन मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन उनकी जिन्दगी में अभी भी बहुत कुछ छूटा हुआ चल रहा है। जी हां बीते डेढ़ साल से अधिक समय से उनका पत्नी Haseen Jahan से विवाद चल रहा है। इस बीच Mohmmad Shami ने बुधवार को अपनी बेटी को जन्मदिन (Birthday) की बधाई अपने ट्वीटर एकाउंट पर दी और उससे जल्द मिलने की बात कही। बेटी से न मिल पाने की छटपटाहट Mohmmad Shami की पोस्ट से झलक रही है।

Breaking: Sambhal में दो पुलिसवालों की हत्‍या के बाद Ghaziabad Police ने मार गिराया एक लाख का इनामी डकैत- देखें वीडियो
ट्वीटर पर दी बधाई
Mohmmad Shami ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी को बर्थडे विश करते हुए लिखा कि मेरी छोटी स्वीटहर्ट ‌को जन्मदिन की बहुत बधाईयां। मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं। मैं हमेशा तुस्हारे साथ हूं। चिंता मत करो मैं तुमसे मिलने के लिए जल्द ही आ रहा हूं।

Sambhal: सिपाहियों की हत्या पर CM Yogi Adityanath ने जताया दुःख, परिजनों को 50-50 लाख रूपए मुआवजे का ऐलान

पत्नी से चल रहा विवाद
यहां बता दें कि शमी और उनकी पत्नी Haseen Jahan के बीच बीते साल मार्च में विवाद उभरकर सामने आये थे। तब हसीन जहां ने शमी को लेकर अपने Facebook Account पर कई पोस्ट डालीं। यही नहीं उन्होंने Mohmmad Shami और उनके परिजनों के खिलाफ कोलकाता कोर्ट में मुकदमा भी दर्ज करवा दिया। इस बीच दोनों के बीच सुलह की भी कोशिश हुई, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। यहीं नहीं Haseen Jahan हाल ही में अचानक अपनी ससुराल पहुंच गयीं। तो उनके परिजनों ने पुलिस (UP Police) को बुला लिया। उस समय भी काफी हंगामा हुआ था। हसीन जहां बीते लोकसभा चुनाव में अपना वोट डालने भी पहुंच गयीं थीं।

Sambhal: इन बदमाशों ने मारी थीं सिपाहियों को गोलियां, तलाश में पूरा इलाका सील

बेटी की कमी खली
पत्नी से विवाद के बाद Mohmmad Shami काफी दिनों तक तनाव में रहे, उसके बाद उन्होंने अपने क्रिकेट पर ध्यान लगाया और उसमें उन्हें जीत हासिल की। वर्ल्ड कप से पहले भी उन्होंने टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया और उसके बाद वर्ल्ड कप में भी जितने मैचों में उन्हें मौका मिला उन्होंने अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया। लेकिन अब Mohmmad Shami को अपनी परिवार की कमी खली, जिसका दर्द उन्होंने अपने ट्वीटर एकाउंट पर साझा किया।