स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

थाने पहुंची प्रेमिका और पुलिस से कर दी ये डिमांड, जानिए क्या

Jai Prakash

Publish: Sep 15, 2019 14:54 PM | Updated: Sep 15, 2019 14:54 PM

Amroha

Highlights

  • प्रेमी-प्रेमिका के परिजनों में हो गयी मारपीट
  • प्रेमिका प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गयी
  • थाने में कई घंटे चली पंचायत

अमरोहा: जनपद के नौगांवा सादात थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग को लेकर दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें तब अजीब स्थिति पुलिस के सामने आ गयी जब दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखा रहे घरवालों के खिलाफ प्रेमिका प्रेमी से थाने में ही शादी पर डट गयी। किसी तरह पंचायत कर दोनों पक्षों को थाने से समझा बुझा कर भेजा गया।

करोड़ों की गाड़ी में असहलों से लैस होकर जातीय संघर्ष को निकले युवा, फिर सड़क पर दिखा ऐसा मंजर

ये है मामला

मामला नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पर रहने वाले युवक का प्रेम प्रसंग सालभर से गांव की युवती के साथ चल रहा था। इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को भी थी। प्रेमी के परिवार के युवक ने प्रेमिका के परिवार के युवक के साथ मारपीट कर दी थी। लिहाजा दोनों पक्षों में तनाव बन गया। शनिवार दोपहर को प्रेमिका के परिजन थाने पहुंचे तथा प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म की तहरीर दे दी। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने दोनों पक्षों के लोगों को बुला लिया। साथ ही प्रेमी युगल को भी थाने बुलाया गया। उन्होंने दोनों से परिजनों की मौजूदगी में पूछताछ की।

क्लास में सीट को लेकर कभी नहीं देखी होगी ऐसी जंग, छात्रों ने दिखाए 'बदमाशों' वाले ढंग

दोनों पक्ष हुए राजी

शादी करने की बात पर प्रेमिका ने सभी लोगों की मौजूदगी में कह दिया कि वह प्रेमी के साथ शादी करेगी। इस पर प्रभारी निरीक्षक ने दोनों के परिजनों की रजामंदी ली। वह भी शादी के लिए राजी हो गए। लिहाजा उन्होंने प्रेमी युगल के परिजनों से शादी कराने का आश्वासन लेकर घर भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों पक्ष शादी के लिए राजी हो गए थे। किसी भी पक्ष ने कार्रवाई से मना कर दिया।