स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

गले में तख्ती पहन और नोटों की गाड्डियां लेकर पुलिस के सामने पहुंचा शख्स तो लोगों का ठिनक गया माथा, जानिये वजह

Virendra Kumar Sharma

Publish: Sep 18, 2019 09:47 AM | Updated: Sep 18, 2019 09:48 AM

Amroha

Highlights

. फिल्मी स्टाइल में कार सेे उतरा था शख्स
. इंदिरा चौक पर पुलिस कर रही थी वाहन चेकिंग
. गले में तख्तियों को देखकर लगी लोगों की भीड़

 

अमरोहा. यहां के इंदिरा चौके पर वाहन चेकिंग कर रही पुलिस के सामने एक शख्स फिल्मी स्टाइल में स्विफ्ट कार से उतरा। उसके हाथों में 500 रुपयों के नोटों की 4 गड्डियां थी। उसे देख कर सभी हैरान रह गए। कार से उतरे हुए शख्स ने गले में पहनी तख्तियों पर लिखा था कि 'मुझे गोली मत मारो, मैं लुटेरा हूं, माफ कर दो'। मौके पर लोगों की भारी भीड़ इक्टठा हो गई। भीड़ की वजह से हाईवे पर जाम के हालात भी पैदा हो गए।

वहीं, वाहन चेकिंग कर रहे थाना प्रभारी डीके शर्मा भी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। यहां उन्होंने शख्स को हिरासत में ले लिया। पुलिस के सामने सरेंडर करने वाले शख्स ने बताया कि एनकाउंटर से बचने के लिए उसने यह तरीका अपनाया है। आरोपी लुटेरा बताया गया है और उसका नाम अखिल है। भारी भीड़ की मौजूदगी में पुलिस उसे कोतवाली लेकर पहुंची।

बताया गया है कि उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकतर 23 जुलाई को कारोबारी राजेंद्र अग्रवाल के यहां 15 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उसके दोस्त बबूल, अवधेश, बिन्नू, महकार और विकास भी शामिल थे। इस मामले में पुलिस चार बदमाशों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है।