स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एनकाउंटर के डर से तख्ती डाल कर थाने पहुंचा लुटेरा “मुझे गोली मत मारो” मैं लुटेरा हूं मुझे माफ कर दो

Jai Prakash

Publish: Sep 17, 2019 09:08 AM | Updated: Sep 17, 2019 09:08 AM

Amroha

Highlights

  • 23 जुलाई को अनाज व्यापारी से की थी लूट
  • चार बदमाश पहले गिरफ्तार कर चुकी पुलिस
  • एनकाउंटर के डर से किया आत्मसमर्पण

अमरोहा: जनपद के गजरौला थाना में सोमवार को लोगों को एक अजब ही नजारा दिखा। यहां गले में तख्ती डाले एक युवक पुलिस के साथ चल रहा था। उसके हाथों में पांच-पांच सौ के नोट की गड्डियां भी थी। तख्ती पर लिखा था मुझे गोली मत मारो , मैं लुटेरा हूं मुझे माफ़ कर दो। जी हां हाल में हापुड़ बाईपास पर हुई अनाज कारोबारी से लूट में आरोपी वांछित था। लेकिन कल एकाएक वो पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने पहुंच गया। जिसके तरीके को देख हर कोई हैरान रह गया। इंस्पेक्टर डीके शर्मा ने बताया कि आरोपी के पास से लूट के दो लाख रूपए भी बरामद किये गए हैं।

मंगलवार आज का दिन कई राशियों के लिए लेकर आया है मंगल योग, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

ये की थी वारदात

यहां बता दें कि 23 जुलाई को हापुड़ के अनाज कारोबारी राजेंद्र कुमार गोयल के मुंशी बलराज से गजरौला में हाईवे पर 15 लाख रुपये की लूट हुई थी। बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया था, जब मुंशी बाइक से रुपये से भरा बैग लेकर आफिस जा रहा था। वारदात का खुलासा करने में पुलिस के पसीने छूट गए थे। आखिरकार पुलिस को सफलता मिली और पुलिस चार बदमाशों को पुलिस ने कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार लिया। जबकि पांचवा आरोपी अखिल पुत्र रामकुंवर पुलिस की गिरफ्त से दूर था।

कन्या राशि वालाें के लिए मंगल याेग लेकर आया है मंगलवार का दिन, जानिए आज का राशिफल

डर के कारण किया आत्मसमर्पण

एएसपी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि लूट का चौथा आरोपी बुलंदशहर जिले के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के बालका गांव निवासी अखिल पुत्र रामकुंवर सोमवार शाम गले तख्ती डाले पुलिस के पास पहुंच गया। तख्ती में उसने माफी मांगते हुए गोली न मारने की बात कही थी। उधर, लूट के आरोपी को लेकर पुलिस जब इंदिरा बाजार से थाने के लिए निकली तो लोगों की भीड़ लग गई। कोई उसकी फोटो खीच रहा था तो कोई वीडियो बना रहा था। आरोपी ने भी स्वीकार किया कि एनकाउंटर के डर से उसने समर्पण किया है। वहीँ सड़क पर इस तरह अपराधी को देख लोग उसका वीडियो बनाने लगे।