स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Bareilly की साक्षी के बाद Amroha की अनामिका का एक और वीडियो वायरल,पति के साथ आई सामने

Jai Prakash

Publish: Jul 14, 2019 17:04 PM | Updated: Jul 14, 2019 17:04 PM

Amroha

मुख्य बातें

  • आज दोपहर फिर अनामिका ने पति मदन के साथ एक वीडियो जारी किया है
  • कहा कि उसके ऊपर कोई दबाब नहीं है
  • पति व् ससुरालियों पर दर्ज मुकदमे को फर्जी बताया

अमरोहा: बीते सप्ताह Barielly के बिथरी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी Sakshi Mishra ने अपनी मर्जी से शादी करने के बाद अपनी जान को उनसे खतरा बताते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था। वहीँ शनिवार शाम अमरोहा में भी हसनपुर में Anamika नामक युवती ने अपनी मर्जी से गैर बिरादरी के युवक से शादी का दावा कर जान का खतरा बताते हुए Video Viral किया था। वहीँ आज दोपहर फिर अनामिका ने अपने पति मदन के साथ एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उसने अपने पति व् ससुरालियों पर दर्ज मुकदमे को फर्जी बताया और कहा कि उसके ऊपर कोई दबाब नहीं है। उसे बिना वजह और न ही उसके ससुरालियों को अब परेशान किया जाए।

Baghpat News: किसान को गोली मारकर बदमाशों ने की लूट, पुलिस ने ऐसे बचाया ट्रैक्टर

अब दूसरा वीडियो जारी किया
पहले Video में Anamika अकेली थी और आज जारी वीडियो में उसका पति भी साथ है। अनामिका ने अपनी और पति की जान को खतरा बताया और सभी से सुरक्षा की मांग की है। ये वीडियो बड़ी तेजी से स्थानीय social media पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अनामिका ने अपने पिता द्वारा लगाये जा रहे सभी आरोपों को गलत ठहराया है।

धर्म परिवर्तन की चेतावनी
यहां बता दें कि हसनपुर निवासी Anamika एक सप्ताह से लापता है, जब कल उसका पहला Video आया तो उसके परिजनों ने हसनपुर कोतवाली पर हंगामा किया। उन्होंने अपनी बेटी को अगवा करने और दबाब में वीडियो बनवाने की बात कही। यही नहीं उन्होंने चेतावनी भी दी थी कि अगर दो दिन के अंदर उनकी बेटी सही सलामत नहीं लौटी तो वे परिवार समेत धर्म परिवर्तन कर लेंगे।