स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बरेली के बाद अब अमरोहा का वीडियो आया सामने,लव मैरिज के बाद पिता से जान का खतरा बताया

Jai Prakash

Publish: Jul 13, 2019 19:57 PM | Updated: Jul 13, 2019 19:57 PM

Amroha

मुख्य बातें

  • यहां हसनपुर की एक युवती ने गैर बिरादरी से शादी कर ली
  • जान का खतरा बताते हुए पुलिस से मदद मांगी है
  • लड़की ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

अमरोहा: अभी सोशल मीडिया पर बरेली के भाजपा विधायक की बेटी का वीडियो शांत भी नहीं हुआ था कि कुछ इसी तरह का वीडियो अब जनपद से भी सामने आ गया है। यहां हसनपुर की एक युवती ने गैर बिरादरी के युवक के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और अपने परिवार से खुद को व अपने पति को जान का खतरा बताते हुए पुलिस से मदद मांगी है। लड़की ने ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीँ युवती के पिता ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर दो दिन के अंदर बेटी बरामद नहीं हुई तो वे परिवार समेत धर्म परिवर्तन कर लेंगे। फ़िलहाल पुलिस अधिकारी पूरे मामले में जांच करने के बाद कार्यवाही की बात कर रहे हैं।

गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए पहन ली दिल्ली पुलिस की वर्दी, जब हुआ यूपी पुलिस से सामने तो..., देखें वीडियो

ये है वीडियो
वीडियो में खुद को अनामिका बता रही युवती के मुताबिक उसने किसी मदन नाम के लड़के से परिजनों के खिलाफ जाकर आर्य समाज में शादी कर ली है। उसने बताया कि उसके घरवाले उसकी मर्जी के खिलाफ कहीं और शादी करना चाहते थे वो मदन के साथ रहना चाहती है। उसने कहा कि मुझे परिजनों से जान का खतरा है अगर मेरे व् मेरे पति और ससुरालियों के साथ कोई दुर्घटना होती है तो उसके लिए उसके पिता व् अन्य परिजन जिम्मेदार होंगे। इस वीडियो के सामने आने के बाद हसनपुर का माहौल तनावपूर्ण हो चला है।

 

धर्म परिवर्तन की धमकी
वहीँ आज लड़की का पिता परिवार के लोगों को साथ लेकर कोतवाली पहुंच गया, उसने कहा कि अगर मेरी बेटी दो दिन में बरामद नहीं हुई तो वो धर्म परिवर्तन कर लेगा। उसने कहा कि बेटी से जबरन ये सब करवाया जा रहा है।