स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दहेज न लाने पर देवर ने किया रेप, पति ने दे दिया तीन तलाक

Jai Prakash

Publish: Sep 14, 2019 21:03 PM | Updated: Sep 14, 2019 21:03 PM

Amroha

Highlights

  • एक साल पहले हुई थी महिला की शादी
  • ससुराली आए दिन करते थे मारपीट
  • पुलिस से लिखित शिकायत कर लगाई इन्साफ की गुहार

अमरोहा: जनपद के डिडोली थाना क्षेत्र में महिला को मारपीट कर घर से निकालने और तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने पति और ससुरालियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

VIDEO: बैंकों के विलय पर भड़के बैंक यूनियन, सरकार दे दी ये चेतावनी

ये है मामला

शिकायत के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी 18 जून, 2018 को गांव फत्तेहपुर निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति व ससुराली उस पर मायके से दहेज में कार और 50 हजार रुपये लाने का दबाव बनाते थे। विरोध करने पर मारपीट की जाती थी। कई बार महिला के घर वालों से कहा तो उन्होंने रिश्तेदारों के जरिये मामले को निपटाने की कोशिश की लेकिन, बात नहीं बनी। आरोप है कि तीन सितंबर को देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब इसकी जानकारी पति को दी तो उसने आठ सितंबर को तत्काल तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीडि़ता मायके पहुंची और परिजनों को घटनाक्रम बताया।

फिराेजाबाद की घटना पर देवबंद के उलेमा की कड़ी प्रतिक्रिया: बाेले अगर बुर्के पर उंगली उठाई ताे....., देखें वीडियाे

मामला दर्ज

गुरुवार शाम को पीडि़ता ने पुलिस को तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर पति के खिलाफ तीन तलाक, देवर के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य आठ परिजनों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।