स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अजब प्रेम की गजब कहानी, थाने में बोली प्रेमिका या तो प्रेमी को छोड़ो, वरना मार दो मुझे गोली

Jai Prakash

Publish: Sep 14, 2019 12:50 PM | Updated: Sep 14, 2019 12:52 PM

Amroha

Highlights

  • चार महीने पहले प्रेमी के साथ गांव आ गयी थी
  • प्रेमी के दोस्त से भी हो गया प्रेम प्रसंग
  • प्रेमी ने कर दी मारपीट

अमरोहा: जनपद के गजरौला थाने में अजीबो गरीब मामला सामने आया। यहां एक लड़की पहुंची और पुलिस वालों से बोली साहब मेरे प्रेमी को छोड़ दो नहीं तो मेरे भी गोली मार दो। ये सुनकर पुलिस कर्मी भी सन्न रह गए। बाद में परिजनों को बुलाकर दोनों को समझाबुझा कर भेज दिया गया।

यूपी के इस जनपद में बार-बार तेंदुआ दिखने से मचा हड़कंप, लोगों में दहशत, देखें वीडियो

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक जनपद मऊ की रहने वाली एक युवती दिल्ली में कोचिंग करती थी। उसे वहां पर गजरौला निवासी युवक से प्रेम हो गया। करीब चार माह पूर्व युवक युवती को लेकर अपने गांव आ गया और घर पर रहने लगे। गांव में युवक के घर पर उसके एक दोस्त का भी आना-जाना हो गया। इतना ही नहीं युवक का दोस्त भी उसकी प्रेमिका से दिल लगा बैठा और फोन पर बात होने लगीं। इसका जानकारी युवती के प्रेमी को हुई तो उसने न सिर्फ दोस्त के साथ मारपीट की बल्कि प्रेमिका को भी पीट दिया। घटना की जानकारी होने पर 100 डायल पुलिस गांव पहुंच गई।

VIDEO: नोएडा में चेकिंग के दौरान मार्केटिंग अधिकारी की हुई मौत, परिजनों ने कहा अब तक नहीं हो पाइ नामजद रिपोर्ट दर्ज

पुलिस ले आई थाने

मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमी व उसके दोस्त के पिता को उठाकर थाने ले आई। गुरुवार रात युवती थाने पहुंची और एसएसआइ प्रमोद पाठक से प्रेमी को छोडऩे के लिए गुहार लगाने लगी। नहीं छोडऩे की बात कहने पर युवती में रोष उत्पन्न हो गया और उसने कहा कि साहब, मेरे प्रेमी को छोड़ दो या फिर मुझे भी यही थाने में ही गोली मार दीजिए। यह बात सुनकर थाने में बैठे पुलिस कर्मी दंग रह गए। पुलिस ने प्रेमी और उसके परिजनों को बुलाया और फिर उनके सुपुर्द किया। फ़िलहाल ये पूरा मामला गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।