स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Sister-in-law's murder: गर्भवती थी भाभी, संबंध बनाने से किया इंकार

Devkumar Singodiya

Publish: Sep 15, 2019 01:17 AM | Updated: Sep 15, 2019 01:17 AM

Amritsar

पंजाब के बरनाला निवासी एक नशेड़ी युवक भाभी (Sister In Law) से संबंध बनाना चाहता था। भाभी ने इंकार किया तो देवर ने पीट पीटकर उसकी जान ले ली।

बरनाला. पंजाब के बरनाला में एक युवक गर्भवती (Pregnant) भाभी से शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था। भाभी ने इंकार कर दिया तो नशेडी देवर इतना नाराज हुआ कि उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतका के पिता ने बताया कि बेटी का देवर नशेबाज है और वह उससे संबंध बनाने के लिए अक्सर झगड़ा करता था। पुलिस थाना महला कलां के थाना प्रभारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि मृतका के पिता के बयान के आधार पर आरोपी देवर (Brother In Law) और सास पर केस दर्ज किया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

Sister-in-law's murder: गर्भवती थी भाभी, संबंध बनाने से किया इंकार


पंजाब के बरनाला में ग्राम गुमटी निवासी 30 वर्षीय जसवीर की मौत हो गई। जसवीर 6 माह की गर्भवती थी। मृतका के पिता जरनैल सिंह ने बताया कि उसकी बेटी जसवीर कौर की शादी करीब 8 साल पहले गुमटी निवासी गुलजार सिंह के बेटे प्यारा सिंह से हुई थी। शादी के बाद उसकी दो बेटियां हुई। अब बड़ी बेटी 7 और दूसरी छोटी बेटी 5 साल की है। जसवीर का 25 वर्षीय देवर दलवारा सिंह नशेडी है। वह जसवीर कौर से संबंध (Releationship) बनाने के लिए अक्सर लड़ाई झगड़ा करता था।

विफल रहा तो भाभी की कर दी हत्या

Sister-in-law's murder: गर्भवती थी भाभी, संबंध बनाने से किया इंकार


आरोप है कि वह घर पर अकेली थी। सुबह मौका पाकर देवर दलवारा उसके पास पहुंचा और जसवीर कौर से संबंध बनाने का प्रयास करने लगा। जसवीर ने विरोध किया तो देवर ने लकड़ी के घोटने से उस पर हमला कर दिया। शोर सुनकर सास गुरमेल कौर भी पहुंची, लेकिन उसने भी जसवीर को पीटना शुरू कर दिया। इससे जसवीर की मौत हो गई। मृतका के शरीर पर सिर और मुंह पर चोट के निशान थे।