स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

और जब किन्नरों ने सरेआम कपड़े उतार दिए...

Yogendra Yogi

Publish: Oct 11, 2019 19:24 PM | Updated: Oct 11, 2019 19:24 PM

Amritsar

शहर के फव्वारा चौक क्षेत्र में सड़कों पर अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर किन्नरों ने हमला कर दिया। इतना ही नहीं किन्नरों ने कपड़े उतार कर विरोध प्रदर्शन किया। सिविल लाइन थाने में किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

पटियाला (धीरज शर्मा): शहर के फव्वारा चौक क्षेत्र में सड़कों पर अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर किन्नरों ने हमला ( Kinnar attack on police ) कर दिया। इतना ही नहीं किन्नरों ने कपड़े उतार कर विरोध प्रदर्शन किया। सिविल लाइन थाने में किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक नगर निगम ( Nagar Nigam ) के साथ पुलिस का दस्ता दुकानों के अतिक्रमण हटाने गया था। इस दौरान एक मिठाई की दुकान ( Sweet Shop ) का सामान जब्त करने के दौरान दुकानदार और दस्ताकर्मियों की झड़प हो गई। इस पर दुकानदार ने पहचान वाले कुछ किन्नरों को बुला लिया। किन्नरों ने बाल्टियों, टेबल और अन्य सामान दस्ते पर फेंकना शुरू कर दिया। दोनो पक्षों के बीच हाथापाई हुई। निगम की तरफ से इस मामले की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है।

पुलिस बनी किन्नरों का निशाना
जानकारी के अनुसार पटियाला के फव्वारा चौक पर गुरुवार देर शाम नगर निगम की टीम व उनके साथ गई पुलिस पार्टी पर किन्नरों के एक गु्रप ने हमला कर दिया। करीब 15 मिनट यह सब चलता रहा। इस दौरान जिसने भी किन्नरों से निगम मुलाजिमों व पुलिस कर्मियों को छुड़ाने की कोशिश की तो उनको ही किन्नरों ने अपना निशाना बना लिया।

किन्नरों ने कपड़े उतार दिए
नगर निगम की लैंड ब्रांच टीम सुपरिंटेंडेंट की अगुवाई में फव्वारा चौक स्थित मिठाई की दुकानों व आसपास स्थित अन्य दुकानों के आगे रखा सामान उठाकर रास्ता खुला करने के लिए गई थी। इस दौरान यह टीम जब वहां स्थित एक परांठे की दुकान के आगे रखा सामान उठाने लगी तो दुकान मालिक की जान-पहचान वाले किन्नरों के एक गु्रप ने टीम सदस्यों पर हमला कर दिया। इस दौरान किन्नरों ने पुलिस मुलाजिमों पर वहां पड़ी बाल्टियों, टेबल और अन्य सामानों से हमला कर दिया। किन्नरों ने पुलिस मुलाजिमों व निगम टीम से हाथापाई भी की। किन्नरों ने विरोध स्वरूप अपने कपड़े भी उतार ( Nude Protest ) दिए।

पुलिस करेगी कार्रवाई
संबंधित थाना सिविल लाइन के इंचार्ज का कहना है कि वह इस मामले की जांच करके कार्रवाई कर ( Police Action ) रहे हैं। वहीं उधर नगर निगम की कमिश्नर पूनमदीप का कहना है कि संबंधित पुलिस थाने को सूचित किया जा चुका है। जिन किन्नरों ने हमला किया है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।