स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सांसद घर पहुुंचे तो जंजीरों में जकड़ी मिली बेटी

Devkumar Singodiya

Publish: Aug 31, 2019 18:17 PM | Updated: Aug 31, 2019 18:17 PM

Amritsar

सांसद ( MP ) गुरजीत सिंह औजला ( Gurjeet Singh Aujla ) की नजर बिस्तर पर पड़ी तो वहां लोहे की जंजीरों ( Iron Chain ) में जकड़ी युवती थी।

अमृतसर. सांसद गुरजीत सिंह औजला जैसे ही घर में घुसे अंदर चौंक गए। बिस्तर पर बैठी युवती लोहे की जंजीरों से बंधी थी। सांसद ने तुरन्त ही चिकित्सा ( Medical ) विभाग के अधिकारियों को बुलाया और युवती ( Young Girl ) के उपचार के निर्देश दिए। युवती के स्वस्थ होने तक उसका फॉलोअप देने के भी निर्देश दिए। सांसद ने परिजनों को भी युवती के निशुल्क उपचार तथा अन्य सहायता का आश्वासन दिया।

ब्यूटीशियन ( Beautician ) से बन गई ड्रग एडिक्ट

पंजाब के अमृतसर स्थित रणजीत एवेन्यू सी-ब्लॉक निवासी एक युवती कमाने के लिए करीब 7-8 साल पहले चंडीगढ़ चली गई। वहां ब्यूटी पार्लर ( Beauty Purlor ) पर काम करने लगी। मेहनत और लगन से काम करने के चलते वह देर रात तक नाइट पार्टी ( Night Party ) में काम कर अच्छा कमाने लगी। बस, यहीं से उसे नशे की लत भी लग गई। कुछ ही दिनों में वह ड्रग एडिक्ट हो गई।

ज्वैलरी ( Jewellery ) और गाड़ी भी बिके

नाइट पार्टीज में अच्छी कमाई तो हुई, लेकिन वह नशे ( Drug ) की लत की शिकार हो गई। शुरू में अच्छी कमाई हुई तो उसने चंडीगढ़ ( Chandigrah ) में मकान, ज्वैलरी और गाड़ी सहित कई सामान खरीद लिए। हालांकि नशे ने स्वास्थय चौपट कर दिया और जल्द ही घर, गाड़ी और ज्वैलरी बिक गई। हालत देखकर उसे अमृतसर लाया गया, जहां लोहे की जंजीरों से बिस्तर पर जकड़ दिया गया।