स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अमेठी में महिला और दो बेटियों की बेरहमी सेे पिटाई, आपको भी रुला देगा यह वायरल वीडियो

Hariom Dwivedi

Publish: Aug 12, 2019 18:57 PM | Updated: Aug 12, 2019 19:15 PM

Amethi

- अमेठी जिले के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे बेलखरियन गौरीपुर गांव का मामला
- वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस, दो को किया गिरफ्तार
- अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज बोले- चार लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

अमेठी. गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे बेलखरियन गौरीपुर गांव में जमीनी विवाद में दबंगों ने महिला और उसकी दो बेटियों को लाठियों से जमकर पीटा। दबंगों की हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो को हिरासत में लिया है। अन्य दो की तलाश जारी है। मंगलवार को कांग्रेसियों का एक दल भी अमेठी जाकर मामले की पड़ताल करेगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला व उसकी दो बेटियों को लाठियों से पीटा जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ दबंग महिला और उसकी दो बेटियों को बेरहमी से पीट रहे हैं। वायरल वीडियो को देखकर जब पुलिस हरकत में आई तो पता चला कि गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे बेलखरियन गौरीपुर गांव में जमीनी विवाद के कारण कुछ दबंगों ने महिला और उसके दो बेटियों को लाठी डंडे से पिटाई की है। पीड़ित महिला रेखा सिंह की शिकायत पर गौरीगंज पुलिस ने धारा 307 सहित आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो...

अपर पुलिस अधीक्षक का बयान
अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज ने बताया कि थाना गौरीगंज के अंतर्गत आने वाले ग्राम बेलखरियन के पुरवा का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें रेखा सिंह के प्रार्थना पत्र पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी के खिलाफ कर्रवाई जारी है।