स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सरकारी पोषाहार खा कर वजन बढ़ा रहे गाय और कुत्ते, महिला आंगनबाड़ी का 6 महीने का CCTV फुटेज वायरल

Abhishek Gupta

Publish: Dec 14, 2019 22:30 PM | Updated: Dec 14, 2019 22:30 PM

Amethi

पिछले 6 महीने से यहां बाल विकास पोषाहार कार्यालय से संबद्ध एक महिला कर्मी के कारनामे का सीसीटीवी फुटेज सामने आने से विभाग में हड़कम्प मच गया है।

अमेठी. पिछले 6 महीने से यहां बाल विकास पोषाहार कार्यालय से संबद्ध एक महिला कर्मी के कारनामे का सीसीटीवी फुटेज सामने आने से विभाग में हड़कम्प मच गया है। महिला कर्मी सरकारी पोषाहार को घर ले जाकर गायों और कुत्तों को खिला रही है।

मामला भेटुआ ब्लाक के श्री का पुरवा आंगनबाड़ी केंद्र से जुड़ा है। जानकारी के अनुसार यहां तैनात आंगनबाड़ी उमा कश्यप पुत्री रामनाथ कश्यप गर्भवती महिलाओं और बच्चों को बंटने वाला पोषाहार को बग़ैर रोक टोक के अपने घर ले जाती है। यहां पर पली कुछ गायों और कुत्तों को ये पोषाहार वो पिछले 6 महीने से खिला रही। महिला कर्मी की ये कार गुजारी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस बाबत जब उमा कश्यप से बात की गई तो उसने ये कह कर खुद को बेगुनाह साबित किया के केंद्र कच्चे मकान में संचालित है, यहां चूहों ने पोषाहार की पैकेट काट दी तो हमने उसे चूहे को खिला दिया। हां उसने इतना अवश्य कहा कि ये ग़लती हुई है कि हमने अधिकारियों के संज्ञान में लाए बिना ऐसा किया है। फिलहाल मामला बड़ा है, ऐसे में सम्बंधित विभाग का कोई भी अधिकारी कैमरे पर बोलने से बचता रहा।

[MORE_ADVERTISE1]