स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जब होटलों पर पुलिस ने की छापेमारी, तो इस हालत में मिले तीन कपल्स, और फिर...

Neeraj Patel

Publish: Jul 22, 2019 20:40 PM | Updated: Jul 22, 2019 20:40 PM

Amethi

अमेठी कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में अनैतिक कृत्य करने वाले तीन कपल्स गिरफ्तार

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में जो तस्वीर देखने को मिली वो बेहद शर्मनाक थी। यहां अमेठी कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में अनैतिक कृत्य करने वाले तीन कपल्स गिरफ्तार किए गए हैं। मुखबिर द्वारा दो चार दिन पहले सूचना मिल रही थी। कस्बे के कुछ होटलों में अनैतिक कृत्य कराए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - चार साल बाद एक दूसरे का साथ निभाने की खाई कसम, महिला थाने से विदा हुए दम्पति

कमरे से मिली आपत्तिजनक वस्तुएं

जब होटलों में छापेमारी की गई। रेलवे स्टेशन के पास शिव मंगल तिवारी गेस्ट हाउस के तीन कमरों से अलग अलग तीन कपल्स मिले हैं। जो वहां रहने का कोई औचित्य नही बता सके। कमरे में भी कुछ आपत्तिजनक वस्तुए मिली हैं जो अनैतिक व्यापार की ओर इशारा कर रही हैं। तीनों कपल्स, गेस्ट हाउस के मालिक और मैनेजर को कस्टडी में लिया गया है।

गौरतलब हो कि अमेठी कोतवाली क्षेत्र में में सोमवार को पुलिस ने ताबड़तोड़ आधा दर्जन होटलों पर छापेमारी की। छापेमारी में जो तस्वीर देखने को मिली वो बेहद शर्मनाक थी। एक होटल और एक गेस्ट हाउस से अनैतिक कृत्य करने वाले कपल्स गिरफ्तार किए गए हैं। हालांकि पुलिस ने गेस्ट हाउस के मामले को तो उजागर कर दिया लेकिन होटल पर्ल कॉन्टिनेंटल को हजम कर गई। जबकि यहां का जो वीडियो सामने आया है उसमें खुले तौर पर कपल्स पकड़े गए थे।

ये भी पढ़ें - संत समाज के बयान के बाद कल्बे जवाद ने पलटी अपनी जवान, कह दी ये बड़ी बात

गेस्ट हाउस के तीन कमरों से मिले कपल्स

इस मामले पर सीएओ अमेठी पीयूष कांत ने बताया कि मुखबिर द्वारा दो चार दिन पहले सूचना मिल रही थी के कस्बे के कुछ होटलों में अनैतिक कृत्य कराए जा रहे हैं। इसी क्रम में होटलों में छापेमारी की गई। रेलवे स्टेशन के पास शिव मंगल तिवारी गेस्ट हाउस के तीन कमरों से अलग-अलग तीन कपल्स मिले हैं। जो वहां रहने का कोई औचित्य नहीं बता सके। कमरे में भी कुछ आपत्तिजनक वस्तुए मिली हैं जो अनैतिक व्यापार की ओर इशारा कर रही हैं। तीनों कपल्स, गेस्ट हाउस के मालिक और मैनेजर को कस्टडी में लिया गया है।