स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अमेठी में होने वाले हर कार्यक्रम का उद्धाटन अब लड़कियां करेंगी, बेटियों के साथ वायरल हो रही स्मृति की यह तस्वीर

Karishma Lalwani

Publish: Jan 06, 2020 14:50 PM | Updated: Jan 06, 2020 16:18 PM

Amethi

- स्मृति ने अपने संस्दीय क्षेत्र की लड़कियों को दी बड़ी जिम्मेदारी

- दुष्कर्म पीड़िता ने बताई अपनी आपबीती

अमेठी . केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोमवार को एक दिवसीय अमेठी दौरे पर रहीं। इस दौरान उन्होंने वहां की लड़कियों के लिए बड़ा ऐलान किया। साथ ही जेएनयू हिंसा और राजस्थान के कोटा में हुए मामलों को लेकर अपनी रायभी दी।

[MORE_ADVERTISE1]irani[MORE_ADVERTISE2]

अमेठी में हर उद्घाटन अब लड़कियां करेंगी

जिले के फुरसतगंज स्थित रैन बसेरे का उद्घाटन स्मृति ईरानी ने वहां की महिलाओं से कराया। उन्होंने कहा कि अब अमेठी में जो भी उद्घाटन होगा वह लड़कियां ही करेंगी। इसके साथ ही स्मृति ने वहां मौजूद दुष्कर्म पीड़िता की फरियाद सुनी। पीड़िता ने उन्हें बताया कि शिकायत करने पर कोई उनकी नहीं सुन रहा। फोन पर धमकी मिलती है।

[MORE_ADVERTISE3]irani

पुलिस कर रही परेशान

पीड़िता ने बताया कि कुछ लोगों उसे अपने गांव के मुर्गी फार्म हाउस पर ले गए। वहां उसे मारा पीटा, बलात्कार किया और नशीला पदार्थ पिलाया। इसके बाद उसे गांव के कुएं में धकेल दिया। किसी तरह गांव वालों ने उसे बाहर निकाला। गांव के लोगों ने जान बचाकर थाने में रिपोर्ट लिखवाई। लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी अब तक हुई है। बल्कि धमकी दी जा रही कि सुलह नहीं किया तो परिवार वालों को जान से मार दिया जाएगा। पीडिता ने पुलिस पर आरोप लगाया कि उसके परिवार पर झूठा मुकदमा दर्ज कर पुलिस उन्हें परेशान कर रही है।

ये भी पढ़ें: राजनीतिक मोहरे के रूप में न इस्तेमाल किए जाएं छात्र: स्मृति ईरानी