स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

JNU कांड पर सपा नेता की बड़ी मांग, दोषियों पर हो देशद्रोह की कार्यवाही

Abhishek Gupta

Publish: Jan 09, 2020 18:57 PM | Updated: Jan 09, 2020 18:57 PM

Amethi

सपा ने जेएनयू में नकाबपोश गुंडों द्वारा छात्रों पर हमले के विरोध में कठोर कार्यवाही के लिये उपजिलाधिकारी अमेठी द्वारा महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा गया.

अमेठी. समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयसिंह प्रताप यादव की अगुवाई में जेएनयू में नकाबपोश गुंडों द्वारा छात्रों पर हमले के विरोध में कठोर कार्यवाही के लिये उपजिलाधिकारी अमेठी द्वारा महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा गया। सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने कहा कि विगत दिनों में देश की राजधानी दिल्ली में अग्रणी शिक्षण संस्थान जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय में सरकार व दिल्ली पुलिस का संरक्षण प्राप्त नकाब पोश गुंडों ने छात्रों, शिक्षकों पर हमला कर बुरी तरह धारदार हथियार से मारा पीटा। जिससे पूरे देश का छात्र, शिक्षक, आम जनमानस दुखी व आक्रोशित है। साथ ही अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहा है। परंतु सरकार के इशारे पर गुंडों पर कार्यवाही न कर पुलिस द्वारा छात्रों पर जबरन मामले दर्ज कर प्रताड़ित किया जा रहा है। यह भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में लोकतंत्र व अभिव्यक्ति पर कुठाराघात करने के साथ ही छात्रों की आवाज दवाई जा रही है। जो बहुत ही दुखद है। हम लोग इसका पुरजोर विरोध करते हैं। सपा

नेता ने राष्ट्रपति से मांग की है कि प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए छात्र हित में न्यायिक जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराकर कठोरतम कार्यवाही कराने की कृपा करें। जिससे देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था में आम जनमानस का विश्वास बना रहे।

[MORE_ADVERTISE1]