स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अमेठी में दिनदहाड़े लूट से दहशत, कंपनी मैनेजर को कमरे में बंद कर उसी के सामने लूटे दस लाख, एसपी ने कहा सब अलग-अलग बात बता रहे

Karishma Lalwani

Publish: Nov 19, 2019 12:10 PM | Updated: Nov 19, 2019 12:10 PM

Amethi

26 लाख की लूटकांड व भाजपा नेता शिवनायक सिंह के बेटे को गोली मारने के बाद जिले में बदमाशों ने एक और घटना को अंजाम दिया

अमेठी. जिले में अपराध पर लगाम लगाने की व्यवस्था लगता है ध्वस्त हो चुकी है। बीते कुछ दिनों में अमेठी में लूट व फायरिंग की घटनाओं ने जिले में दहशत मचा दी है। 26 लाख की लूटकांड व भाजपा नेता शिवनायक सिंह के बेटे को गोली मारने के बाद जिले में बदमाशों ने एक और घटना को अंजाम दिया। मुंशीगंज थाने से महज एक किलोमीटर की दूरी पर बने एचएल गेट के सामने स्थित मुर्गी दाना कंपनी के कर्मचारियों को बंधक बनाकर दस लाख की लूट की। दहशत फैलाने के इरादे से हवाई फायर‍िंंग भी की। पुलिस अधीक्षक डॉ. ख्याति गर्ग के साथ एएसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर कर्मचारियों से पूछताछ की।

कैश लूटकर मैनेजर को किया कमरे में बंद

जगदीशपुर निवासी महफूज ने सलवा एग्रो हेचरीज नाम की एक कंपनी खोल रखी है। यह कंपनी मुर्गी पाल्ट्री फार्म से जुड़े कार्य करती है। इसी कंपनी की शाखा चार वर्ष पूर्व एचएएल गेट के समीप मुख्य मार्ग पर खोली गई थी। मैनेजर सुजीत सिंह का आरोप है कि सोमवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे दो बाइक सवार बदमाशों ने दो फायर कर परिसर में घुस गए और सभी कर्मचारियों को एक कमरे में बंधक बनाया। वे मैनेजर राकेश यादव को अकाउंट रूम में ले गए और वहां रखा 9,64,030 रुपये कैश लूट लिया। लूट के बाद मैनेजर को उसी कमरे में बंद कर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के फरार होने के बाद मैनेजर ने कंपनी के मालिक को इसकी जानकारी दी। मालिक ने जगदीशपुर शाखा में काम करने वाले सीनियर मैनेजर को भेजा अशोक मौर्या को भेजा और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

अपराधियों की पकड़ के लिए टीम गठित

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस सभी कर्मचारियों को थाने ले गई। थाने पर अधिकारियों ने अलग-अलग पूछताछ की। बाद में मैनेजर सुजीत सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। एसपी ने बताया कि घटना के समय कई कर्मचारी परिसर में मौजूद थे। सबके अलग-अलग बयान लिए गए हैं। मैनेजर भी अलग-अलग बात बता रहे हैं। टीम गठित की गई है। क्राइम ब्रांच को लगाया है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जाएगी।

[MORE_ADVERTISE1]