स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर के घर में घुसी लोगों की भीड़, सिर पर किया वार, मौत

Karishma Lalwani

Publish: Jul 28, 2019 17:04 PM | Updated: Jul 28, 2019 19:37 PM

Amethi

- रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर के घर में घुसा लोगों का झुंड

- स्टिक से किया सिर पर वार

- मौके पर ही हो गई मौत

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र में बड़े मामला सामने आया है। 64 वर्षीय रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर अमनुल्लाह पर शुक्रवार रात कुछ लोगों के झुंड ने हमला कर दिया। हमले में अपना बचाव करने के दौरान अमनुल्लाह की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

अमेठी के गुड़िया के पुरवा गांव में शुक्रवार रात मृतक अमनुल्लाह अपने बेटे और बीवी के साथ थे। वे अपने घर के बरामदे में सो रहे थे कि अचानक बड़ी संख्या में कुछ लोगों ने उनके घर में घुसकर उनपर हमला कर दिया। मृतक अमनुल्लाह के बेटे ने पुलिस को दी गई जानकारी में बताया कि हमले की रात उनके पिता घर में ही थे। हमला सीधे अमनुल्लाह के सिर पर किया गया, जिससे कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं, हमले के दौरान बेटे और बीवी के अलावा घर में और कोई नहीं था। एसपी दयाराम ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमार्म के लिए भेज दिया गया है।

चोरी करने वालों ने की हत्या

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि गुड़िया के पुरवा गांव में मिड हाईवे का काम चल रहा है। जहां काम चल रहा है उसके बगल में ही ऑफिसर का घर है। नीचे दुकान है और ऊपर वे अपने परिवार के साथ रहते थे। मिड हाईवे पर काम चल रहा था। वहीं हाईवे में इस्तेमाल होने वाला ग्रिल साइड में रखी था। ग्रिल को कुछ लोग चुराने आए थे। एसपी ने बताया कि ग्रिल चोरी करते हुए ऑफिसर ने देख लिया था। उन्होंने शोर मचाया। किसी को भी चोरी की भनक न लगे, इसके लिए चोरों ने उनके हाथ पांव बांध दिए और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। चोरों ने ऑफिसर के सिर पर वार किया जिससे कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पहचान बाहर आने का था डर

एसपी ने बताया कि इस घटना का दूसरा एंगल भी है। जिन्होंने ऑफिसर पर हमला किया वे किसी अन्य मकसद से भी आए थे। जब ऑफिसर ने उन लोगों को वहां ग्रिल उठाते देखा ते उन्होंने कहा था 'मैने तुम्हें पहचान लिया है।' अपनी पहचान बाहर आने के डर से उन लोगों ने ऑफिसर पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। हमले में शामिल लोगों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें: कांवड़ यात्रा के रास्ते पर एक स्कूल में हुआ बम ब्लास्ट