स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के ये नेता, मंत्री मोहसिन रजा ने कहा भाजपा काम करने वाली सरकार

Karishma Lalwani

Publish: Sep 18, 2019 19:44 PM | Updated: Sep 18, 2019 19:46 PM

Amethi

कांग्रेस नेता हुए बीजेपी में शामिल

- मंत्री मोहसिन रजा ने ग्रहण कराई सदस्यता

अमेठी. उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) बुधवार को अमेठी पहुंचे। उन्होंने गौरीगंज स्थित बीजेपी कार्यालय में पीएम द्वारा किए गए विकास कार्यों के प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। उन्होंने कई कांग्रेसियों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। इसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार के दो वर्ष छह माह पूरे होने पर सरकार द्वारा अमेठी में किए गए विकास कार्यों के बारे में बताया। मंत्री मोहसिन रजा ने बताया कि अमेठी में 274 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया गया जिनकी लागत 67289.74 लाखों रुपए थी।

कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए तौफीक ने हाथ का साथ छोड़ने की वजह कांग्रेस की कार्यशैली को बताई। उन्होंने कहा कि वे स्व.राजीव गांधी के समय से कांग्रेस में हैं। लेकिन राजीव गांधी के जाने के बाद यहां विकास न के बराबर हुआ। बड़े-बड़े नेताओं को पार्टी की ठेकेदारी देकर पार्टी चलाया जाने लगा। इससे वे संतुष्ट नहीं थे।

राम मंदिर-बाबरी मस्जिद सुनवाई पर दिया बयान

अयोध्या में राम मंदिर के विषय में प्रभारी मंत्री ने कहा किसर्वोच्च न्यायालय की मंशा बिल्कुल साफ है। वह तेजी से इस पर निर्णय लेना चाहती है। वह यह नहीं चाहती है कि कोई पक्ष यह कहने लगे बाद में कि उसे मौका नहीं दिया गया। इसलिए शनिवार को भी सुनवाई करना शुरू कर दी है।उस दिन वह निर्णय आएगा और हम सब के लिए एक अच्छी खबर लेकर आएगा। जो निर्णय आएगा उस निर्णय का क्रियान्वयन कराने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।

काम करने वाली सरकार है भाजपा

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए मोहसिन रजा ने कहा कि भाजपा सरकार ही इनीशिएटिव ले रही है। अमेठी में पहले जिलाधिकारी का दफ्तर नहीं था, कप्तान का दफ्तर नहीं था, डीएफओ का दफ्तर नहीं था। यह सब दस्तक होनी चाहिए थी। राहुल गांधी पर कटाक्ष कर मोहसिन रजा ने कहा कि अमेठी के लोग समझ गए थे कि ये काम करने वाले लोग नहीं हैं। यह चलने वाले लोग हैं। भाजपा काम करने वाली सरकार है।

ये भी पढ़ें: सदस्यता जाने से पहले ही शिवपाल ने की व्यूह रचना, कहा- जसवंतनगर से ही लड़ूंगा चुनाव