स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मोहसिन रजा का ओवैसी पर हमला, मानसिकता देश के टुकड़े करने वाली

Mahendra Pratap Singh

Publish: Dec 10, 2019 17:59 PM | Updated: Dec 10, 2019 17:59 PM

Amethi

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के "नागरिकता संशोधन बिल" के टुकड़े करने वाली हरकत पर बोला हमला

अमेठी. अमेठी के प्रभारी मंत्री व उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के संसद में "नागरिकता संशोधन बिल" के टुकड़े करने वाली हरकत पर हमला बोला और कहाकि "नागरिकता संशोधन बिल" के टुकड़े करने वाले लोगों की मानसिकता देश के टुकड़े करने वाली है।

लोकसभा में सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधन बिल को पेश किया था।

मोहसिन रजा ने कहा कि कल जिस तरह से गृहमंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधन बिल सदन में पेश किया। उसको सर्वसम्मति से पास किया गया। लेकिन एक सदस्य ने जिस तरह से बिल के टुकड़े-टुकड़े किए थे, हक़ीक़त में ये सदन में नागरिकता संशोधन बिल के टुकड़े नहीं थे ये वो लोग हैं 'जो भारत तेरे टुकड़े होंगे वाले ग्रुप के लोग हैं।' इनकी सोच और मानसिकता आज भी वैसे ही बनी हुई है। ये न संविधान में विश्वास करने वाले लोग हैं और देश की संसद की गरिमा को गिराने का प्रयास करते हैं।

मोहसिन रजा ने कहा कि ये एकता और भाईचारे की बात जबानी तो करते हैं लेकिन इनके मन में जो है वो विचारधारा कल साफ सामने आई है। जिस तरह संशोधन बिल के टुकड़े-टुकड़े किए हैं इनकी विचारधारा देश के टुकड़े-टुकड़े करने की है। ये इसके आड़ में बहुत से काम किया करते हैं।

उन्होंने कहा कि इनको पता होना चाहिए के देश आज उन सुरक्षित हाथों में है जो देश को अखंड भारत बनाकर रखे हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह ने देश के हित में तमाम और कानून देश हित में पारित किए हैं, देश की सुरक्षा को लेकर देश की महिलाओं के सशक्तिकरण को लेकर ये परेशान हैं।

[MORE_ADVERTISE1]