स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर बनाया शादी न करने का दबाव, बात न मानने पर डाला मिट्टी का तेल

Karishma Lalwani

Publish: Nov 05, 2019 19:11 PM | Updated: Nov 05, 2019 19:11 PM

Amethi

- युवती पर सिरफिरे आशिक ने बनाया शादी न करने का दबाव

- शादी तय होने से था नाराज

अमेठी. जिले के जौरीगंज इलाके की रहने वाली एक युवती पर सिरफिरे आशिक ने मिट्टी का तेल डाल दिया। वह युवती की शादी तय होने से नाराज था और उसपर ऐसा न करने का दबाव बना रहा था। बात न मानने पर उसने युवती पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जलाने का प्रयास किया। गंभर रूप से झुलसी युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान युवती की मृत्यु हो गई।

बात न मानने पर किया जलाने का प्रयास

गौरीगंज के टोपरी मंजरे भनियापुर गांव निवासी छविलाल की 18 वर्षीय बेटी सरिता 31 अक्टूबर की रात अपने घर में सो रही थी। उसी दौरान रात में छोटा मटेरा मजरे भनियापुर निवासी रिंकू दीवार फांद कर उसके कमरे में घुस आया। उसने सरिता पर शादी न करने का दबाव बनाया। बात न मानने पर उसने सरिता पर मिट्टी का तेल डाकर उसे जलाना चाहा। सरिता की चीख-पुकार सुनकर परिवारीजन दौड़े तो रिंकू मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के निवर्तमान जिलाध्यक्ष ने पूर्व सांसद जफर अली नकवी पर की अपमानजनक टिप्पणी, जमकर हुआ हंगामा, कहे अपशब्द

किसी तरह आग पर काबू पाने के बाद परिवारीजनों ने सरिता को जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान सरिता की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक रामराम सरोज ने बताया कि मृतका के पिता छवि लाल की तहरीर पर रिंकू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

[MORE_ADVERTISE1]