स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तीन दिन तक लड़की के साथ किया गंदा काम, फिर बस स्टाप के पास.. कहानी सुनते ही रो पड़ी मां

Ruchi Sharma

Publish: Jul 15, 2019 16:50 PM | Updated: Jul 15, 2019 16:50 PM

Amethi

अगवा कर युवती के साथ किया गैंग रेप, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो खुला ये राज

अमेठी. जिले एक युवती के साथ अगवा कर गैंगरेप की वारदात प्रकाश में आई है। आरोपी कई दिन तक पीड़ित युवती के साथ कुकर्म करने के बाद उसे जगदीशपुर बस स्टाप पर छोड़कर फरार हो गए। अंत में पीड़िता परिवार वालों से मिली और फिर मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिवरतनगंज थाना क्षेत्र का मामला

मामला जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित युवती का आरोप है कि जब वो शाम को खेत से धान लगाकर घर लौट रही थी तब पीछे से गाड़ी लगाकर उसका मुंह दबाकर उसे अगवा किया गया। पीड़िता ने बताया कि उसे जबर्दस्ती पकड़ कर कमरे में बंद किया थे, और पता नहीं क्या खिला पिला दिया कि तीन दिन होश ही नहीं आया। पीड़िता के अनुसार अगवा करने वाले आरोपी उसे सुलतानपुर लेकर गए और पता नहीं उसके साथ क्या क्या किया। जब छोड़ने आए तो धमकी दिया के अगर पुलिस वालों से बताया तो जान से मार डालेंगे। कुछ यही बात पीड़िता के चाचा ने भी बताया कि ये हमारी भतीजी है। धान लगाकर आ रही थी, बगल में बाग है वहां पानी देखने चली गई। उधर से दो लोग चार पहिया से आ रहे थे, इसको जबर्दस्ती घसीट कर बैठा लिया। उसके बाद क्या किया हमें पता नहीं। पुलिस मामले में मदद कर रही है।

पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग का है मामला

सीओ तिलोई राजेश कुमार ने बताया कि थाना शिवरतनगंज में मुकदमा दर्ज कर दबिश दे कर मुलजिम को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इन लोगों में एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कई बार ये लोग आपस में मिल चुके हैं। रिश्तेदारियों में भी ये लोग जा जा कर मिलते थे। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है, पीड़िता का बयान दर्ज कराया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी।