स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

किराने की दुकान में लगी आग, दस लाख का सामान जलकर राख

Karishma Lalwani

Publish: Sep 10, 2019 18:16 PM | Updated: Sep 10, 2019 18:40 PM

Amethi

- अमेठी में आग लगने से दहले लोग

- बुलाई एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की टीम

अमेठी. जनपद के रायबरेली सुलतानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार सुबह आग लगने से हड़कंप मच गया। आग किराने की दुकान में लगी थी। आग देख दुकानदार और स्थानीय पुलिस प्रशासन को सूचित किया गया। जब दुकानदार ने शटर खोला तो आग काफी बढ़ चुकी थी। इस दौरान उन्हें थोड़ी बहुत चोट भी आई। मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन ने तत्काल अमेठी गौरीगंज जगदीशपुर एसीसीएचएएल और सुलतानपुर से एंबुलेंस मंगवाई और आग बुझाने शुरू कर दिया। 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि, तब तक दुकानदारों का सब कुछ जलकर खाक हो चुका था। तकरीबन दस लाख का माल जलकर राख हुआ।

एक घंटे लेट पहुंची फायर ब्रिगेड टीम

दुकानदार अमर चौरसिया ने कहा कि कहा कि जब उन्होंने दुकान का ताला खोला, तो आग काफी ज्यादा बढ़ चुकी थी। उन्होंने तुरंत बिजली का कनेक्शन कटवाया। फायर ब्रिगेड की टीम लगभग एक घंटे बाद पहुंची। उन्होंने बताया कि उन्हें प्रशासन से किसी तरह का सहयोग नहीं मिला।

हुआ काफी नुकसान

इस मामले में मुख्य विकास अधिकारी प्रभुनाथ ने कहा कि आग लगने से नुकसान काफी हुआ। दुकान में नीचे की ओर एक गोदाम है। पीछे तीन कमरों में अलग-अलग गोदाम बना है। बाहर के दुकान में आग का प्रभाव अधिक रहा है। आग बुझाने के लिए जब पानी डाला गया जिसके चलते अंदर के कमरों में भी पानी चला गया और उससे भी काफी नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ें: 19 साल के हिमांशु ने केबीसी में जीते 50 लाख, एक करोड़ जीतने पर बनेंगे सीजन के पहले करोड़पति