स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

राहुल गांधी के बयान पर अमेठी में उबाल, बीजेपी कार्यकर्ता बोले - शर्म आती है कि वह यहां से तीन बार सांसद रहे

Abhishek Gupta

Publish: Dec 14, 2019 22:47 PM | Updated: Dec 14, 2019 22:47 PM

Amethi

जिस अमेठी में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का फूल-मालाओं से स्वागत होता था, आज उसी अमेठी में दर्जनों जगह उनका पुतला फूंंका गया।

अमेठी. जिस अमेठी में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का फूल-मालाओं से स्वागत होता था, आज उसी अमेठी में दर्जनों जगह उनका पुतला फूंंका गया। 'राहुल गांधी शर्म करो' और 'राहुल गांधी मुर्दाबाद' के गगन चुम्बी नारे लगाए गए। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि बहन बेटियों का अपमान नहीं चलेगा हिंदुस्तान में।

दरअसल केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद एंव पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल में झारखंड चुनाव के दौरान बयान दिया था कि भारत मेक इन इंडिया नहीं रेप इन इंडिया हो गया है। इस पर संसद से लेकर सड़क तक हंगामा मचा है, बीजेपी ने पूर्ण रूप से मोर्चा खोल रखा है। इस क्रम में शनिवार को अमेठी में दर्जनों स्थानों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर राहुल गांधी का पुतला फूंका। अमेठी के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यालय के सब्जी मंडी के पास कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी के खिलाफ मुर्दाबाद व राहुल गांधी कुछ तो शर्म करो के नारे लगाए।

इस संदर्भ में भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष गौरीगंज संजय सिंह ने कहा कि झारखंड में चुनाव चल रहा है उसमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में सांसद राहुल गांधी ने ऐसा बयान दिया के भारत के लोकतंत्र में इतना घटिया बयान किसी ने नहीं दिया। उन्होंने कहा ये भारत मेक इन इंडिया नहीं रेप इन इंडिया है। उन्होंने रेपिस्टो को प्रोत्साहित किया है भारत आने के लिए। ये भारत की बहन बेटियों का अपमान है, भारत की 130 करोड़ जनता का अपमान है। उसी मुद्दे को लेकर हम लोगों ने आज प्रदर्शन किया और राहुल गांधी का पुतला फूंका। उन्होंने कहा पूरे देश का अपमान किया राहुल गांधी ने, और देश में ही अमेठी है। मुझे शर्म आती है के वो तीन बार सांसद रहा इसलिए ऐसे सांसद के खिलाफ हम लोगों ने विरोध किया।

[MORE_ADVERTISE1]