स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बदमाशों ने दिनदाहाड़े तमंचे के बल पर यूको बैंक कर्मचारियों से लूटे 26 लाख, जांच में जुटी पुलिस

Neeraj Patel

Publish: Oct 05, 2019 18:07 PM | Updated: Oct 05, 2019 18:07 PM

Amethi

जिले में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदाहाड़े फिल्मी अंदाज में यूको बैंक के कर्मचारियों से 26 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया है और कर्मचारी देखते रह गए।

अमेठी. जिले में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदाहाड़े फिल्मी अंदाज में यूको बैंक के कर्मचारियों से 26 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया है और कर्मचारी देखते रह गए। यही नहीं विरोध करने पर कर्मचारियों पर बदमाशों ने गोली भी चलाई। बताया जा रहा है कि गोली कार पर लगी। इस घटना के दौरान किसी के जानमाल की कोई खबर नहीं मिली। लूट की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जब इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में लगी हुई है।

जानकारी के अनुसार, जिले के पीपरपुर थानाक्षेत्र के परसोइया बाबूगंज स्थित यूको बैंक के कर्मचारी निजी वाहन से 26 लाख रुपए लेकर यूको बैंक घोरहा ब्रांच जा रहे थे लेकिन इसी बीच कुछ बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर कर्मचारियों को घेर कर सारे पैसे लूट लिए। विरोध पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिससे कर्मचारी डर गए लेकिन किसी कर्मचारी को गोली नहीं लगी।

वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश असलहा लहराते हुए घटना स्थल से फरार हो गए। वहीं पुलिस के अधिकारी बैंक कर्मचारियों से पूछताछ में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। इलाके में नाकेबंदी भी कर दी गई है, वहीं बदमाशों की तलाश में मुख्य स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।